Saturday, June 29, 2024
Advertisement

पिक्‍चर अभी बाकी है! ‘शोटाइम’ में लौट रहा है रघु खन्‍ना, आखिर किसको मिलेगी 'विक्ट्री'

‘शोटाइम’ सीरीज के कुछ ही एपिसोड्स जारी किए गए थे, जिसके बाद से ही फैंस को बचे हुए एपिसोड के रिलीज होने का इंतजार था। अब जल्द ही बचे हुए एपिसोड्स भी रिलीज किए जा रहे हैं। सीरीज के ट्रेलर के साथ ही रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 28, 2024 17:26 IST
Showtime- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शोटाइम की कास्ट।

बॉलीवुड की चकाचौंध से भरी दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइये, क्‍योंकि डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार  और धर्मेटिक एंटरटेनमेन्‍ट ने 'शोटाइम' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस सीरीज में फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई पहलू समेटे गए हैं। इनमें शानदार स्‍टारडम से लेकर खुद की असलियत को समझने और प्रोड्यूसर्स के झगड़ों से लेकर नाम कमाने के लिये कठिन संघर्ष तक सब-कुछ दिखाया गया है। किसी सितारे को वाकई परिभाषित करने वाली उसकी मजबूती तथा शानदार वापसी के पीछे छुपी विफलताओं का नजारा रघु खन्‍ना की जिन्‍दगी में देखने को मिलेगा। अब रघु खन्ना लौट रहा है और शोबिज की दुनिया पर वो फिर हावी होना चाहता है। ‘शोटाइम’ के सारे एपिसोड्स 12 जुलाई से सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार  पर स्‍ट्रीम होंगे। 

फिल्म की कास्ट

‘शोटाइम’ सीरीज में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना के साथ-साथ मौनी रॉय, राजीव खण्‍डेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्‍ठ, नीरज माधव और विजय राज महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस सीरीज के रचनाकर हैं सुमित रॉय। शोरनर मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने इसका निर्देशन किया है। स्‍क्रीनप्‍ले सुमित रॉय, मिथुन गंगोपाध्‍याय और लारा चांदनी ने लिखा है, जबकि संवाद जेहान हांडा और करण श्रीकांत शर्मा ने लिखे हैं। 

यहां देखें ट्रेलर

करण जोहर से इंस्पायर्ड है रघु खन्ना का किरदार

इमरान हाशमी ने कहा, ‘काम करने की किसी भी दूसरी जगह की तरह इंडस्‍ट्री में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन जब आप असलियतों को समझ जाते हैं, तभी टिके रह पाते हैं। रघु खन्‍ना एक तरह से करण जौहर है, क्‍योंकि हर चुनौ‍ती से निपटने के लिये रघु का जुनून मुझे हमेशा करण की याद दिलाता है। कभी-कभी मैं सोचता हूं कि अगर इंडस्‍ट्री में रघु खन्‍ना जैसे प्रोड्यूसर होते, तो वह कैसी होती? इतने सालों के अपने कॅरियर में मैंने रघु जैसा कोई प्रोड्यूसर नहीं देखा, जो बॉलीवुड के जहर से उभर सका हो। आज के प्रोड्यूसर कलाकारों की चमक-दमक पर काम करते हैं, लेकिन रघु इसके ठीक उलट है। सबसे बड़ा स्‍टूडियो, यानि अपना  ‘विक्‍ट्री स्‍टूडियोज’ किसी बाहरी के कारण खो देने और अपने प्‍यार यास्मिन (मौनी रॉय) के साथ कड़वाहट के बावजूद रघु की कहानी खत्‍म नहीं होती है। वह फर्श से अर्श पर पहुंचेगा और अपना हक लेकर रहेगा।’

कैसा है मौनी का रोल

मौनी रॉय ने कहा, ‘यास्मिन की कहानी एक मजबूत आईना है, जिसमें दिखता है कि इस बिजनेस में उन कई एक्‍ट्रेसेस के साथ क्‍या होता है, जो अपने लिये खड़ी होती हैं। प्रशंसकों और इंडस्‍ट्री की ट्रोलिंग को तो भूल ही जाइये। यह ट्रोलिंग नहीं तय करती है कि हम कौन हैं, क्‍योंकि हम एक्‍टर्स तो दर्शकों का प्‍यार पाने के लिये जीते हैं और इसीलिये नकारात्‍मक बातें हम पर असर डालती हैं। सीरीज में यास्मिन लगातार खुद से लड़ती है और मजबूत होकर लौटने की कोशिश करती है। आप यास्मिन और रघु खन्‍ना के बीच एक नया रिश्‍ता भी देखेंगे। मुझे स्‍क्रीन पर यास्मिन का किरदार निभाना अच्‍छा लगा और मैं उम्‍मीद करती हूँ कि दर्शक ‘शोटाइम’ के सारे एपिसोड्स का मजा लेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement