Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. ओटीटी रिलीज के लिए तैयार धनुष की एक्शन-ड्रामा रायन, जानें कब और कहां देखें 150 करोड़ी फिल्म

ओटीटी रिलीज के लिए तैयार धनुष की एक्शन-ड्रामा रायन, जानें कब और कहां देखें 150 करोड़ी फिल्म

धनुष ने अपनी दमदार अदाकारी से हिंदी और साउथ फिल्मों में गहरी छाप छोड़ी है। पिछले महीने ही अभिनेता की एक्शन-ड्रामा रायन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब रिलीज के तीन हफ्ते बाद ही इसकी ओटीटी रिलीज का ऐलान कर दिया गया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 18, 2024 7:26 IST
Dhanush- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रायन ओटीटी रिलीज

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की हालिया रिलीज फिल्म 'रायन' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। ये एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसमें धनुष के लुक और अंदाज की खूब चर्चा रही। 26 जुलाई को रिलीज हुई रायन के डायरेक्टर भी खुद धनुष ही हैं और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 150 करोड़ के करीब कलेक्शन किया था। तो अगर आपको भी दक्षिण भारतीय फिल्मों में दिलचस्पी है तो चलिए आपको बताते हैं कि ये फिल्म आप कब और कहां देख सकेंगे।

कहां और कब देख सकेंगे रायन?

'रायन' में धनुष मुख्य भूमिका में हैं। प्राइम वीडियो ने अनाउंस किया है कि तमिल एक्शन ड्रामा "रायन" का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 23 अगस्त को किया जाएगा। सन पिक्चर्स के बैनर तले कलानिधि मारन के अंदर बनी इस फिल्म को धनुष ने डायरेक्ट करने के साथ लीड रोल निभाया है। रायन में एसजे सूर्या, सेल्वा राघवन, सरवनन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, प्रकाश राज और अपर्णा बालमुरली जैसे टैलेंटेड एक्टर्स अहम रोल्स में हैं। 

धनुष की 50वीं फिल्म

रायन धनुष की 50वीं फिल्म है और यह प्राइम वीडियो पर तमिल में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, साथ ही तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में डब किए गए वर्जन भी उपलब्ध होंगे। यह 23 अगस्त से भारत और 240 अन्य देशों और क्षेत्रों में देखा जा सकेगा। सुपरस्टार धनुष की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का एक्टर के फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म होने वाला है।

क्या है रायन की कहानी?

रायन की कहानी चार भाई- बहनों को है, को खुद की सुरक्षा के लिए गांव छोड़ कर शहर आ जाते हैं। बड़े होते ही, मनिकम (कालिदास जयराम) एक इमानदार कॉलेज स्टूडेंट होता है, मुथु (सुदीप किशन) आवेगी करता है, और रायन (धनुष) जिम्मेदार पिता जैसी भूमिका निभाते हैं। उनका रिश्ता उनकी बहन दुर्गा (दुशारा विजयन) के इर्द-गिर्द घूमता है। दुर्गा की शादी करने की रायन की कोशिश उसे दो गैंगस्टर्स, सेथु (एसजे सूर्या) और दुरई (सरवनन) के बीच सत्ता संघर्ष में ले जाती है। शहर में एक नया पुलिस अधिकारी (प्रकाश राज) शहर को साफ करने की कोशिश करने के लिए स्थिति का फायदा उठाता है। कहानी रायन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बढ़ती चुनौतियों के बीच अपने परिवार की रक्षा करने के लिए लड़ता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement