Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'बिग बॉस OTT 3' के घर से एक महीने बाद बाहर आया सबसे सीनियर कंटेस्टेंट, कहलाया BB का मास्टरमाइंड

'बिग बॉस OTT 3' के घर से एक महीने बाद बाहर आया सबसे सीनियर कंटेस्टेंट, कहलाया BB का मास्टरमाइंड

'बिग बॉस OTT 3' के घर से ठीक एक महीने बाद एक और कंटेस्टेंट बेघर हो गया है। लगातार शो में मनोरंजन कर रहे कंटेस्टेंट को एक-एक कर के बाहर का रास्ता देखना पड़ता है और इसी कड़ी में एक और पत्ता साफ हुआ है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: July 22, 2024 11:28 IST
Deepak Chaurasia- India TV Hindi
Image Source : X दीपक चौरसिया।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हर हफ्ते कुछ नया बदलाव देखने को मिल रहा है। शो को शुरू हुए एक महीना हो गया है और अब तक छह कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं। पिछले हफ्ते वड़ा पाव गर्ल उर्फ ​​चंद्रिका दीक्षित घर से बेघर हुई थीं। इस बार सीनियर जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया का बिग बॉस के घर में सफर खत्म हो गया है। दीपक चौरसिया बिग बॉस के घर में सबसे सीनियर सदस्य के तौर पर शामिल हुए थे। उन्होंने शो को निष्पक्ष तरीके से खेला। हालांकि शो में कुछ कंटेस्टेंट को लगा कि दीपक चौरसिया ने गेम में कुछ खास योगदान नहीं दिया। वे इस बात पर भी चर्चा करते दिखे कि कैसे बिग बॉस को दीपक को गेम में शामिल करने के लिए न्यूज डिबेट और बुलेटिन जैसी खास एक्टिविटीज आयोजित करनी पड़ीं।

बीबी हाउस से बाहर हुआ दीपक चौरसिया

शो में जब दीपक चौरसिया एंट्री लिए तो स्वास्थ संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे, उनके पैर में फ्रैक्चर था, ऐसे में वो ज्यादा समय बिस्तर पर ही आराम करते दिखते थे। हालांकि, घरवालों का एक खास वर्ग ऐसा भी था, जिसे लगता था कि दीपक उस बिस्तर पर लेटकर पूरे घर को चला रहे थे, उन्हें 'मास्टरमाइंड' भी कहा जाता था। कंटेस्टेंट दीपक चौरसिया ने बिग बॉस के घर में अपने करियर और निजी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर कीं, लेकिन अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में वे बिना सेंसर के खुद को दिखाने का वादा पूरा नहीं कर पाए। घर के अंदर उनकी सबसे बड़ी लड़ाई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख से हुई थी। उनके अलावा बिग बॉस शो में उनका सभी के साथ अच्छा तालमेल था।

यहां देखें पोस्ट

रियलिटी शो में देखने को मिल रहा है हर दिन नया ड्रामा

रियलिटी शो में इस साल सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी, टीवी एक्टर सना मकबूल और साई केतन राव हैं। इनके अलावा यूट्यूबर शिवानी और अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी पायल भी रियलिटी शो में खूब ड्रामा जोड़ रहे हैं। हालांकि, कुछ दर्शक टास्क और ट्विस्ट की कमी के कारण शो को ट्रोल कर रहे हैं। इसके अलावा शो में सलमान खान की भी कमी खल रही है क्योंकि इस बार अनिल कपूर बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement