Thursday, July 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी के बालों में पड़े'जूं', क्या हुआ जब घरवालों को लगी भनक?

कानपुर की इंफ्लूएंसर शिवानी कुमारी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी हाउस में तहलका मचा रही हैं। शिवानी किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में हैं और अब घरवालों के बीच उन्हें लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसने सबको परेशान कर दिया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 03, 2024 16:00 IST
shivani kumari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कृतिका मलिक ने निकाले शिवानी के जूं।

बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी लगातार ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं। कभी पौलोमी दास से अपनी लड़ाई को लेकर, कभी मिट्टी खाने को लेकर तो कभी बेहोश होने के चलते शिवानी कुमारी लगातार सुर्खियों में हैं। अब बिग बॉस ओटीटी 3 की ये कंटेस्टेंट एक बार फिर चर्चा में है। इस बार शिवानी के चर्चा में होने की वजह है उनके सिर में पड़े जुएं, जिसका पता चलने पर घरवालों की चिंता बढ़ गई है। जैसे ही बिग बॉस हाउस में मौजूद दूसरे घरवालों को पता चलता है कि शिवानी कुमारी के सिर में जूं हैं, वह इसे लेकर एक-दूसरे को सतर्क रहने की सलाह देने लगते हैं।

शिवानी के बालों में पड़े जूं

हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें बिग बॉस कृतिका को बुलाते हैं और उन्हें जुएं खत्म करने वाले प्रोडक्ट्स देते हैं। बिग बॉस कृतिका से कहते हैं कि वह सभी घरवालों से कहें कि वह इससे सतर्क रहें, क्योंकि ये फैल सकते हैं। बाहर आने के बाद जब शिवानी कुमारी को कृतिका ये प्रोडक्ट्स देती हैं तो शिवानी उनसे कहती हैं कि वह बाकि सबसे ये बात ना कहें। लेकिन, कृतिका सबको बता देती हैं कि शिवानी के बालों में जूं हैं और बिग बॉस ने सबको सतर्क रहने के लिए कहा है।

घरवालों ने शिवानी के बालों में पड़े जूं का उड़ाया मजाक

जैसे ही सबको पता चलता है कि शिवानी के बालों में जूं हैं तो घरवालों का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिलता है। जहां रणवीर शौरी और सना मकबूल सहित कुछ घरवाले इसे लेकर मजाक करने लगते हैं तो कई घरवाले इसे लेकर नाराज हो जाते हैं। एक्ट्रेस मुनीषा भी इसे लेकर शिवानी से नाराज लगती हैं। वह कहती हैं कि जब उन्होंने शिवानी से पूछा कि उनके बालों में जूं हैं तो उसने उनसे झूठ कहा कि ये जूं नहीं डेंड्रफ है। क्लिप के लास्ट में कृतिका मलिक शिवानी के जूं निकालती भी दिखाई देती हैं।

शिवानी को लेकर क्या है नेटिजंस की राय?

सोशल मीडिया पर भी कई यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने अपने बालों में पड़े जूं की समस्या के बारे में दूसरों को न बताने के लिए शिवानी की आलोचना की। उनकी राय थी कि शिवानी को अगर किसी को नहीं भी बताना था तो उन्हें जूं खत्म करने वाले प्रोडक्ट्स लेकर आने चाहिए थे। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शिवानी का समर्थन करने के लिए कृतिका की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, इससे पहले पौलोमी दास को शिवानी से उनके पालों में पड़े जूं के बारे में पूछते देखा गया था, जहां वह ये कबूलती दिखीं कि उनके बालों में जूं पड़े हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement