Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: क्यों निकले 'वड़ा पाव गर्ल' के आंसू? फूट-फूटकर रोईं चंद्रिका ने घरवालों से पूछा 'अपना गुनाह'

वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह किचन एरिया में खड़े होकर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। चंद्रिका का यह वीडियो देखने के बाद यूजर इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और कुछ तो उन्हें उनके रोने की वजह को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 02, 2024 23:02 IST
chandrika dixit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्यों रोईं चंद्रिका दीक्षित?

बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन यानी सीजन 3 की इन दिनों हर तरफ चर्चा है। शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट पहुंचे हैं, जिन्हें देखकर दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह गईं। फिर चाहे वो दो बीवियों वाले अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका मलिक हों या फिर दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर मशहूर हुईं चंद्रिका दीक्षित। शो के कंटेस्टेंट्स के नामों ने पहले ही दर्शकों को हैरानी में डाल दिया था और अब इसके इविक्शन भी सबके लिए हैरानी का सबब बने हैं। शो से अब तक दो कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं। पहले तो नीरज गोयत को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और इस हफ्ते अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो गईं। इस बीच शो में वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित भी फूट-फूटकर रोती दिखीं।

क्यों रोईं चंद्रिका दीक्षित

शो से वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित का एक वीडियो तेजी से वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ घर की दूसरी महिला कंटेस्टेंट उन्हें सपोर्ट देती नजर आ रही हैं। चंद्रिका को रोते देख सना मकबूल से लेकर कृतिका मलिक तक उन्हें चुप कराने की कोशिश करती दिखीं। दूसरी तरफ किचन एरिया में चंद्रिका लगातार आंसू बहा रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग अब इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुईं चंद्रिका

दरअसल, चंद्रिका की नाराजगी की वजह ये है कि उन्हें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है। इस हफ्ते घर से नॉमिनेट होने के लिए 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं। चंद्रिका के साथ मुनीषा खटवानी, पौलोमी दास जैसे कंटेस्टेंट भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं, लेकिन चंद्रिका को नॉमिनेशन में उनका नाम आना पसंद नहीं आया। नॉमिनेशन के चलते चंद्रिका परेशान दिखती हैं, वह किचन एरिया में होती हैं तभी कृतिका उनसे पूछती हैं कि वह इतनी परेशान क्यों हैं? चंद्रिका कहती हैं - कुछ नहीं। तो शिवानी और कृतिका कहती हैं कि कोई बात तो जरूर है।

क्यों रोईं वड़ा पाव गर्ल?

इस पर चंद्रिका फट पड़ती हैं और बोलती हैं, चार दिन हो गया सुनते-सुनते की रोटी बना रही है। क्या कोई गुनाह कर दिया रोटी बनाकर? ये बोलते ही चंद्रिका रोने लगती हैं। इस पर सना मकबूल उन्हें चुप कराने की कोशिश करती नजर आती हैं। सना के पास आते ही चंद्रिका कहती हैं- नहीं यार ये गलत बात है। तब कृतिका बोलती हैं - आपको पता है ना पुण्य मिलता है खाना खिलाने से। ऐसे मत रो। इस पर चंद्रिका कहती हैं- विशाल कहता है कि आपकी किसी से लड़ाई नहीं हो रही है, तो हमको कोई और रीजन नहीं मिलता। मतलब कि हम बिना मतलब लड़ें। कोई बात ही नहीं है ये वोट आउट करने की कि भैया तुम्हारी किसी से लड़ाई नहीं हो रही है।

क्या बोले यूजर?

चंद्रिका गुस्से में आगे कहती हैं- 'हमारी किसी से लड़ाई नहीं हो रही है तो हमें वोटआउट कर दिया। ' वीडियो सामने आने के बाद जहां कुछ यूजर वड़ा पाव गर्ल के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे हैं जिनका कहना है कि सिर्फ फुटेज के लिए चंद्रिका ऐसे रो रही हैं। कई यूजर चंद्रिका को ट्रोल भी कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement