Thursday, June 27, 2024
Advertisement

शॉकिंग! वीकेंड का वार से पहले ही हुई 'बिग बॉस OTT 3' के इस कंटेस्टेंट की विदाई

'बिग बॉस OTT 3' के पहले ही हफ्ते में मिड वीक एविक्शन किया गया है और इसी कड़ी में एक कंटेस्टेंट की विदाई हो गई है। वीकेंड का वार आने से पहले ही ये शॉकिंग खबर सामने आई है। अब ये बाहर होने वाला कंटेस्टेंट कौन है, आपको बताते है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 26, 2024 22:48 IST
Shivani and neeraj goyat- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO शिवानी और नीरज गोयत।

'बिग बॉस OTT 3' की शुरुआत 21 जून से हो गई। घर में 16 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई। इनमें कई ज्यादातर कॉन्टेंट क्रिएटर्स है और चंद लोग ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से इस बार शो का हिस्सा बने हैं। 26 जून को शो का 6वां एपिसोड जारी किया गया। शो की शुरुआत हल्की-फुल्की और हंसी-मजाक से भरी रही। इसी बीच रणवीर शौरी और शिवानी को आपस में मस्ती और मिमिक्री करते देखा गया। सब ठीक-ठाक चल ही रहा था कि तभी बिग बॉस ने सभी को लिविंग रूम में एकत्रित होने के लिए कहा। इसी के साथ ही घरवालों को एक शॉक देने की तैयारी हो जाती है। बिग बॉस इसके साथ ही मिड वीक एविक्शन का ऐलान करते हैं और बताते हैं कि घर से कौन बेघर हुआ है। 

बिग बॉस ने किया एविक्शन का ऐलान

दरअसल, इस हफ्ते की शुरुआत के साथ ही शिवानी और नीरज गोयत बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था। ऐसे में इन दोनों कंटेस्टेंट में से ही किसी एक की विदाई होनी थी। ऐसे में घर वालों को अंदेशा था कि इनमें से ही कोई एक सदस्य अपने घर जाएगा। बिग बॉस ने सभी को एकत्रित करने के बाद कहा कि आज ही पहले सदस्य को घर से बेघर किया जाएगा और इसका वक्त अब आ गया है। बिग बॉस बताते हैं कि दर्शकों का फैसला भी अब कैद हो चुका है, जिसे कुछ ही देर में बताया जाएगा, लेकिन इससे पहले ही बिग बॉस घरवालों को कहते हैं कि वो बताए कि आज किसे बेघर होना चाहिए। घरवालों में 14 में से 9 सदस्य शिवानी का नाम लेते हैं और कहते हैं कि उन्हें लगता है दर्शकों ने उन्हें ही बेघर होने के लिए चुना होगा।  

ये कंटेस्टेंट हुआ बेघर

घरवालों की सोच और दर्शकों की सोच में काफी फर्क देखने को मिलता है और बिग बॉस घोषणा करते हैं कि घरवालों का आंकलन पूरी तरह गलत है। साथ ही बताते हैं कि इस हफ्ते नीरज गोयत घर से बेघर होने के लिए चुने गए हैं। दर्शकों के वोटों के आधार पर नीरज गोयत को शिवानी से कम वोट मिले हैं। बिग बॉस बोलते हैं कि दर्शकों को ऐसा नहीं लगता है कि शिवानी को अभी घर से बेघऱ होना चाहिए। इसी के साथ ही नीरज गोयत बेघर होते हैं और वो परिवार वालों से मिलकर शो से विदा लेते हैं। घरवालों का रिएक्शन जानकर शिवानी उदास होती हैं और आंसू भी बहाती हैं। 

घर में होता है 'पॉसम टास्क'

इसके बाद आगे के एपिसोड में 'बिग बॉस OTT 3' के कंटेस्टेंट को नया टास्क दिया जाता है। इस टास्क का नाम 'पॉसम टास्क' है। इसमें घर के सदस्यों को एक पेट केयर चलाना है। इस दौरान सभी घरवाले कुत्ते के नाम घरवालों के नाम पर ही रखते नजर आते हैं। शिवानी, अपने पेट का नाम सना मकबूल रखती हैं तो वहीं साईं केतन अपने कुत्ते का नाम लवकेश कटारिया रखते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement