Friday, June 28, 2024
Advertisement

'पायल करती दूसरी शादी तो...', सना मकबूल के सवाल पर बना अरमान मलिक का मुंह, लोग बोले- दोगला आदमी!

'बिग बॉस ओटीटी 3' में धमाल हो रहा है। हर घरवाले के नए-नए राज खुल रहे हैं और लोगों के सामने आ रहे हैं। हाल में ही पायल मलिक को लेकर सना मकबूल ने अरमान मलिक से सवाल किया, जिसे सुनते ही उनके मिजाज और तेवर बदल गए।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 27, 2024 16:57 IST
sana Makbul armaan malik payal malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सना मकबूल, अरमान मलिक और पायल मलिक।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सबसे ज्यादा किसी की चर्चा है दो वो हैं दो पत्नियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक, जिन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ घर में एंट्री की है। पायल और कृतिका आए दिन अरमान से अपनी शादी की कहानी सुनाती रहती हैं और बताती हैं कि वो साथ में कैसे खुश रहती हैं, लेकिन इन्हीं बातों के बीच हाल में ही पायल ने खुलासा किया कि उन्होंने इस रिश्ते को शुरू से कबूल नहीं किया था और उन्हें अपने पति की दूसरी पत्नी को कबूल करने में वक्त लगा था। अब इसी मामले के बीबी हाउस में उजागर होने के बाद सोशल मीडिया से लेकर बीबी हाउस के सदस्य अरमान मलिक से सवाल करने लगे हैं। हाल में ही सना मकबूल ने भी पायल की दर्द भरी दास्तां सुनने के बाद अरमान मलिक से तीखा सवाल पूछा जिसे सुनने के बाद उनके चेहरे का रंग उड़ गया। 

अरमान मलिक से जब सना मकबूल ने पूछा सवाल

अरमान मलिक से सना मकबूल कहती हैं, 'रोल को उलटा कर दो अगर पायल किसी आदमी को लाती तो क्या उस पर राजी रहते?' इस सवाल को सुनते ही अरमान मलिक का मुंह लटक जाता है और वो कहते हैं, 'वो क्या उसे घर में लाकर रखती, वो तो बाद की बात है, इसका कोई जवाब थोड़े है।' इस बात को सुनते ही सना मकबूल उनसे दोबारा सवाल करती हैं और उन्हें कहती हैं कि जवाब दो। इस पर अरमान बिफर जाते हैं और कहते हैं, 'पायल ने अपना लिया, मैं नहीं अपनाता, बात खत्म।' इस पर सना सुल्तान पूछती हैं कि क्या अगक पायल एक्सेप्ट नहीं करती तो क्या आप नहीं करते शादी? अरमान कहते हैं, 'नहीं करता, लेकिन शादी नहीं हुई होती तो...अगर शादी करके भी पायल लाती है किसी को तो भाई तुम अपने घर खुश मैं अपने घर खुश।'

यहां देखें वीडियो

पायल ने बताई थी अपनी तकलीफ

बता दें, इस वीडियो के वायरल होने से पहले एक और वीडियो वायरल हुआ। उस वीडियो में पायल मलिक रोते हुए नजर आईं, जिसमें वो बताती हैं कि वो कृतिका और अरमान की शादी से शुरुआत में खुश नहीं थीं। वो जलन महसूस करती थीं और यही वजह थी कि डेढ़ साल तक बेटे चिरायू को लेकर अलग भी रहीं। उन्होंने ये भी बताया कि वो कृतिका की शादी भी खुद कराईं और शादी के सारे कपड़े और चूड़े खुद खरीदीं, लेकिन जब शादी की रस्में होने लगीं तो वो वहां से चली गईं। पायल कहती हैं कि जलन होने लगी थी जब वो मेरे पति के साथ सोती और साथ रहती। साथ ही पायल ने बताया कि वक्त लगा और धीरे-धीरे उन्होंने अपना लिया। इस दौरान कृतिका बोलती हैं कि जब भी वो ये कहानी सुनाती है तो उसे याद आ जाता है। वहीं अरमान ने पायल को चुप कराते हुए कहा कि पायल अब तो 6 साल से खुश हो। अब तो ऐसा हो गया है कि जैसे तुम दोनों की शादी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement