Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. कपड़े बदल रहे अदनान के साथ शिवानी ने की ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग, पूछा- अब गांव वाले नहीं देख रहे?

कपड़े बदल रहे अदनान के साथ शिवानी ने की ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग, पूछा- अब गांव वाले नहीं देख रहे?

बिग बॉस ओटीटी 3 का अब एक और वीडियो सुर्खियों में है। इस वीडियो में शिवानी कुमारी कुछ ऐसी हरकत करती दिखीं, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर उनसे नाराज हो गए हैं और उनकी खूब क्लास लगा रहे हैं। शिवानी ने ऐसा क्या किया जो यूजर उनसे नाराज हो गए हैं, चलिए आपको बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 20, 2024 14:34 IST
adnaan shaikh, shivani kumari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ट्रोल्स के निशाने पर शिवानी कुमारी।

बिग बॉस ओटीटी 3 में मौजूद अब हर कंटेस्टेंट जीत की रेस में आगे बढ़ने की कोशिश में जुटा है। दिन पर दिन टास्क टफ होते जा रहे हैं और फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच की नोक-झोंक भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इन दिनों शो कई वजहों से चर्चा में बना हुआ है। अरमान-विशाल के थप्पड़कांड के बाद मेकर्स ने घरवालों के बीच एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री करवाकर घरवालों को हैरान कर दिया। शो में हाल ही में अदनान शेख ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। इस बीच शिवानी कुमारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर वह नेटिजंस के निशाने पर आ गई हैं। शिवानी ने आखिर ऐसा क्या किया जो वह ट्रोल होने लगीं, चलिए आपको बताते हैं।

चर्चा में शिवानी का वीडियो

बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अदनान शेख चेंजिंग रूम में कपड़े चेंज कर रहे होते हैं। वीडियो में अदनान अपना पजामा पहन रहे होते हैं, उन्होंने ऊपर कुछ नहीं पहना था। अदनान अपने पजामे का नाड़ा बांध ही रहे थे कि तभी शिवानी कुमारी चेंजिंग रूम में पहुंच जाती हैं और वो अदनान के पजामें का नाड़ा पकड़कर खींच देती हैं। हालांकि, अदनान ने अपना पजामा कस के पकड़ा होता है, जिससे वह नीचे नहीं उतरता।

शिवानी ने खींचा अदनान के पजामे का नाड़ा

इसके बाद शिवानी हंसते हुए गार्डन एरिया में आकर बैठ जाती हैं। अदनान के पजामे का नाड़ा खींचने के बाद शिवानी की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही होती। वह हंसते हुए गार्डन एरिया में लोट-पोट हो जाती हैं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद नेटिंजस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। कई यूजर शिवानी की इस हरकत को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

ट्रोल्स ने शिवानी की लगा दी क्लास

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'मुझे शिवानी पसंद है, लेकिन ये गलत है। ये बिलकुल भी मजाकिया नहीं था। किसी लड़की के साथ ऐसा होता तो वह अनकम्फर्टेबल हो जाती और लड़कों के साथ भी ऐसा ही है। चाहे लड़का हो या लड़की,किसी को अपनी लिमिट क्रॉस नहीं करना चाहिए।' एक अन्य ने लिखा- 'फनी नहीं, इसे बदतमीजी कहते हैं। यही हरकत लड़का कर देता तो बवाल हो जाता।' एक और यूजर ने लिखा- 'अगर यही हरकत कोई लड़का करता तो क्या होता? सारी की सारी फेमिनिस्ट मूवमेंट वाले आ जाएंगे।' एक यूजर और लिखता है- 'अब इसके गांव के लोग नहीं देख रहे हैं कि ये लड़कों के साथ क्या कर रही है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement