Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'बिग बॉस ओटीटी 3' में दोस्त बनी दुश्मन, कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जुबानी जंग

'बिग बॉस ओटीटी 3' में दोस्त बनी दुश्मन, कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जुबानी जंग

शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक टास्क के बाद सना मकबूल और कृतिका मलिक के बीच बहस होती देखी गई। इस जुबानी जंग का कुछ कंटेस्टेंट्स मजे लेते भी दिखाई दिए। वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 12, 2024 8:45 IST
Bigg Boss OTT 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस ओटीटी 3

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में सबसे अच्छी बॉन्ड शेयर करने वाली सना मकबूल और कृतिका मलिक को लेकर हैरान कर देने वाला है वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को लड़ाई करते देख सभी चौक गए है। वहीं बीते एपिसोड में शो में  एक टास्क के बाद एक दूसरे से बहस करते हुए देखे गए। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को यह तय करना था कि उनके अनुसार शो में सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट कौन है। जहां अरमान मलिक और उनके कुछ दोस्त कृतिका का नाम लेते नजर आए। वहीं सना मकबूल और उनकी टीम उनका नाम लेती नजर आईं। हालांकि, अरमान एक वोट से जीत गए। यह बात सना को पसंद नहीं आई और उन्होंने कहा कि उन्हें यह भी नहीं पता कि स्टाइल क्या होता है और जब दर्शक शो देखेंगे तो वे हंसेंगे।

सना मकबूल-कृतिका मलिक बनी दुश्मन

बाद में सना उसी पर अरमान से बात कर रही थीं और कृतिका ने बीच-बचाव किया। इसके कारण दोनों के बीच जुबानी जंग होती है जहां सना को कृतिका को यह बोलते हुए देखा कि कैसे कुछ दिन पहले उन्हें वह सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट लगी थीं। दूसरी ओर कृतिका का कहती है कि उन्होंने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि सना पहले उनकी दोस्त थीं और अब नहीं हैं। वहीं इस बात को सुन सना गुस्से में कृतिका से यह कहते हुए देखाई देती है कि अगर वह अगली बार उसके पास आकर उससे पूछने की हिम्मत करती है कि उसे क्या पहनना चाहिए और उसे अपने बाल कैसे बनाने चाहिए तो वह उसे कुछ नहीं बताने वाली। सना को फिर यह कहते हुए देखा गया, 'आना अब अगली बार मुझे पूछना क्या पहनना चाहिए क्या नहीं, अब मैं फ्री में टिप्स नहीं दूंगी, मैं चार्ज करूंगी।' अरमान मलिक मुस्कुराते हुए दोनों की लड़ाई देखते हैं।

कंटेस्टेंट्स की दोस्ती

जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि कृतिका मलिक, जिनका विशाल पांडे के साथ विवाद हुआ था। उनका चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शौरी, सना सुल्तान और साई केतन राव के साथ बिग बॉस के घर में अच्छी बॉन्ड बन चुकी है। दूसरी ओर, सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी की दोस्ती को शो के दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement