Saturday, June 29, 2024
Advertisement

पायल दूसरी शादी करती तो? इस कंटेस्टेंट ने अरमान मलिक को दिखाया आईना, सकपका गए 2 बीवियों वाले यूट्यूबर

बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन में दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक भी पहुंचे हैं वो भी अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ। अब अरमान लगातार सुर्खियों में हैं और दर्शकों और घरवालों के निशाने पर भी। कई बार घरवालों को उनसे तीखे सवाल करते भी देखा गया।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 28, 2024 13:53 IST
armaan malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरमान मलिक से कंटेस्टेंट ने किए तीखे सवाल

बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन में दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक भी पहुंचे हैं वो भी अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ। अब अरमान लगातार सुर्खियों में हैं और दर्शकों और घरवालों के निशाने पर भी। कई बार घरवालों को उनसे तीखे सवाल करते भी देखा गया। अब एक और नॉमिनेशन हुआ, जिसमें एक-दो नहीं बल्कि 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं. 7 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया, उसमें साई केतन राव , सना सुल्तान, लव कटारिया , शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, पायल मलिक और दीपक चौरसिया का नाम शामिल है. वीकेंड का वार में इन सात में से किसी एक का सफर खत्म हो जाएगा।

किसी की दोस्ती तो किसी के पंगे ने खींचा ध्यान

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ रियलिटी शो में कंटेस्टेंटेस की नोकझोंक भी शुरू हो गई है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। शो में किसी की दोस्ती तो किसी के पंगे सुर्खियों में हैं। इस बार शो को बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। शो में कुल 16 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था, जिनमें से एक नीरज गोयत शो से बाहर हो चुके हैं। हालांकि, इस सीजन में शुरुआत से ही एक कंटेस्टेंट है जिसकी चर्चा हो रही है। ये कंटेस्टेंट हैं दो बीवियों वाले फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक, जिन्होंने शो में भी अपनी दोनों बीवियों के साथ एंट्री ली है। शो में अरमान शुरुआत से ही अपने दो शादी करने के फैसले को सही ठहराते आ रहे हैं, लेकिन कंटेस्टेंट और दर्शक इस तरह दो शादियों को सही ठहराने वाले यूट्यूबर से नाराज हैं। 

बिग बॉस हाउस का हॉट टॉपिक बने दो बीवियों वाले अरमान मलिक

शो में अब तक कई कंटेस्टेंट उनके इस फैसले को लेकर सवाल कर चुके हैं। लेकिन, अब एक कंटेस्टेंट ने अरमान मलिक से उनकी दूसरी शादी को लेकर ऐसा सवाल कर दिया कि खुद यूट्यूबर भी सकपका गए हैं। ये बात सभी जानते हैं कि अरमान अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में पहुंचे हैं। लेकिन, शो में वह लगातार पहली पत्नी पायल से ज्यादा कृतिका को तवज्जो देते दिखाई दे रहे हैं। शो में शुरुआत में ही अरमान ने बताया था कि कैसे उन्होंने कृतिका के साथ गुपचुप शादी कर ली। पायल ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी और अपना दुख जाहिर किया था, हालांकि अब तीनों के बीच सब ठीक है। 

अरमान से किसने दो शादियों पर पूछा सवाल?

अब शो के लेटेस्ट एपिसोड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस सना मकबूल अरमान मलिक से ऐसा सवाल करती नजर आ रही हैं, जिसकी शायद यूट्यूबर को उम्मीद भी नहीं थी। सना का सवाल सुन अरमान ने ऐसा जवाब दे दिया, जिसे लेकर पायल के फैंस उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

सना के सवाल से सकपकाए अरमान मलिक

वीडियो में सना और अरमान मलिक दूसरे घरवालों के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी सना दो बीवियों वाले यूट्यूबर से पूछती हैं- 'जस्ट इन केस.. रोल को उलटा कर दो, पायल अगर किसी आदमी को अपने साथ अचानक घर ले आतीं, तो क्या आप इसके साथ ओके होते?' वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस गदगद हैं और उनका कहना है कि सना ही ऐसा सवाल करने की हिम्मत रखती हैं।

सना मकबूल ने अरमान से पूछे तीखे सवाल

इस सवाल को सुनते ही अरमान सकपका जाते हैं और पूछते हैं 'क्या लाकर वो घर में रखेगी?' जवाब में सना हां कहते हुए अपना सिर हिलाती हैं और यूट्यूबर से फिर पूछती हैं कि क्या आप इस फैसले में पायल का साथ? अरमान इसे टालने की कोशिश करते हैं और कहते हैं- ये बाद की बात है। इनका कोई जवाब थोड़ी ना है। सना फिर कहती हैं आपको जवाब नहीं देना मत दो। लेकिन, आप दूसरी बीवी ला सकते हो तो पायल ऐसा क्यों नहीं कर सकतीं?' अरमान ने फिर कहा- 'पायल ने इसे एक्सेप्ट किया है, मैं नहीं करता.. बात खत्म'। 

यूजर्स ने लगाई अरमान की क्लास

ये सुन सना कहती हैं- 'अगर वो एक्सेप्ट नहीं करतीं तो आप दूसरी शादी नहीं करते क्या?' अरमान पहले तो कहते हैं, 'नहीं करता..' लेकिन फिर वह कहते हैं 'शादी नहीं होती तो... अगर पायल शादी कर के किसी को लाती तो भैया आप अपने घर खुश, मैं अपने घर खुश।' इस वीडियो पर यूजर जमकर रिएक्श दे रहे हैं और अरमान मलिक की क्लास लगा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement