Saturday, June 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 3' के इस कंटेस्टेंट ने किया दर्दनाक खुलासा, पिता के जाने के बाद रेलवे पटरियों पर बीता बचपन

'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट साई केतन राव ने खुलासा किया कि उनके पिता ने परिवार को छोड़ दिया था, जिसके बाद उनकी मां को उनके ससुराल वालों ने बहुत परेशान किया। वहीं साई केतन ने ये भी खुलासा किया है कि उनकी मां और छोटी बहन ने रेलवे पटरियों पर सो कर गुजारा किया था।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 28, 2024 21:34 IST
Sai Ketan Rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM साई केतन राव

'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 3 का प्रीमियर 21 जून को जियो सिनेमा पर हुआ और इसे अनिल कपूर ने होस्ट किया। पहले हफ्ते में ही शो में काफी ड्रामा, लड़ाई-झगड़े, बहस, विवाद और बहुत कुछ देखने को मिला। वहीं कंटेस्टेंट साई केतन राव ने शो में एंट्री की और अपने दर्दनाक बचपन के बारे में दिल खोलकर बात की। उन्होंने अपने शुरुआती सालों के संघर्षों और मुश्किल समय को याद किया। वहीं कंटेस्टेंट्स के सामने दर्दनाक खुलासा करते हुए साई केतन राव को रोते हुए भी देखा जा सकता है।

साई केतन राव पर टूटा दुखों का पहाड़

'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट साई केतन राव ने खुलासा किया कि उनके पिता ने परिवार को छोड़ दिया और कहा कि उनकी मां को उनके ससुराल वालों ने बहुत परेशान किया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इसका विरोध भी किया था। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उनकी मां और उन्होंने एक साथ बहुत कुछ सहा और वह रेलवे ट्रैक पर सोते थे। साई ने खुलासा करते हुए ये भी बताया कि उनकी मां ने दो बच्चों की परवरिश करते हुए घर का खर्च चलाने के लिए कई काम किए थे। साई ने कहा कि उनकी एक छोटी बहन भी है और दोनों की उम्र में 11 साल का अंतर है। उन्होंने कहा कि वे आर्थिक रूप से तो आगे बढ़ गए, लेकिन उनके लिए बचपन का सफर बहुत कठिन था।

एक्टर नहीं डॉक्टर बना चाहते थे साई केतन

जिओ सिनेमा ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें साई केतन राव कंटेस्टेंट के सामने अपना दुख-दर्द सुनाते हुए रोत देते हैं, जिसके बाद चंद्रिका दीक्षित और दीपक उसे समझाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं चंद्रिका दीक्षित कहती है कि उसे अपने अतीत के बारे में सोचकर दुखी नहीं होना चाहिए। उन्होंने उसे यह भी बताया कि वह आज जहां है उस पर उसे गर्व करना चाहिए। साई ने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहता था, लेकिन मेडिकल कॉलेज की फीस नहीं दे सकता था। उसने बताया कि बाद में उसने इंजीनियरिंग की और फिर एक्टिंग की ओर रुख किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement