Saturday, June 29, 2024
Advertisement

'तुम जैसी लड़कियां...' सुन दर्शकों को याद आया बिग बॉस 13 का महा-हंगामा, कॉमेंट सुन चढ़ा पौलोमी का पारा

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और शो के कंटेस्टेंट्स भी दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दर्शकों का फेवरेट बनने की जद्दोजहद में कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर खूब कटाक्ष कर रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 28, 2024 14:28 IST
Poulomi das- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पौलोमी पर इस कंटेस्टेंट ने कसा तंज

बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए 1 हफ्ता हो चुका है। 21 जून को शो का प्रीमियर था, जिसमें अनिल कपूर बतौर होस्ट नजर आए। अनिल कपूर ने झक्कास अंदाज में शो के 16 कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया, जिनमें से एक कंटेस्टेंट नीरज गोयत शो को अलविदा भी कह चुके हैं। यानी अब शो में 15 कंटेस्टेंट बचे हैं और सबके बीच नंबर 1 बनने की जंग छिड़ चुकी है। दूसरी तरफ घरवालों से बात करते हुए कंटेस्टेंट्स को खुद को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे करते भी देखा गया और एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाते भी सुना गया। घर में दो कंटेस्टेंट्स के बीच इन दिनों खूब बहसबाजी देखने को मिल रही है। ये कंटेस्टेंट हैं शिवानी कुमारी और अभिनेत्री पौलोमी दास। हाल ही में शिवानी ने पौलोमी को कुछ ऐसा कह दिया जिससे अभिनेत्री और मॉडल बुरी तरह भड़क उठीं और इसी के साथ दर्शकों को बिग बॉस 13 की याद आ गई।

शिवानी ने पौलोमी पर किया कॉमेंट

दरअसल, शुरुआत से ही शिवानी कुमारी पौलोमी के कपड़ों और छोटी-छोटी चीजों पर कॉमेंट करती आ रही हैं। लेटेस्ट एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शिवानी पौलोमी पर कुछ पर्सनल कमेंट करती हैं, जिससे पौलोमी और शिवानी में बहस शुरू हो जाती है। दरअसल, पौलोमी जानना चाहती हैं कि क्या अरमान अभी भी विशाल पांडे से नाराज हैं। जब वे सभई बेडरूम एरिया में बैठे होते हैं तभी शिवानी निकलती हैं और अरमान मलिक से कुछ कहती हैं। 

पौलोमी ने शिवानी में छिड़ी जंग

पौलोमी पूछती हैं- 'ये क्या अभी भी चल रहा है?' जवाब में शिवानी कहती हैं- 'जाओ और जाकर देखे, मुझे कैसे पता होगा?' पौलोमी इस पर कहती हैं- 'ढंग से जवाब नहीं दे सकती हो तुम?' शिवानी ने जवाब में कहा- 'क्यों दूं, क्यों पूछ रही हो?' पौलोमी इस पर नाराज हो जाती हैं और कहती हैं- 'बात मत करो और जाओ यहां से।' शिवानी फिर कहती हैं- 'मत करो बात, तमु जैसी लड़कियों से तो...'

पौलोमी का चढ़ा पारा

ये सुनते ही पौलोमी का पारा चढ़ जाता है और वह शिवानी से पूछती हैं कि 'तुम जैसी लड़कियों' से उनका मतलब क्या है। वह कहती हैं- 'तुम जैसी लड़कियों से मतलब? किसको कैटेगराइज कर रही हो?' शिवानी इस पर टॉन्ट करती हैं और कहती हैं 'मेकअप करूंगी, तुम जैसे नहीं हैं सुबह-सुबह मेकअप थोप के बैठें।' बहस तब और बढ़ जाती है जब पौलोमी कहती हैं- 'तुम्हारी औकात भी नहीं है तुम मुझे नीचा दिखा सको।' इसके बाद काफी देर तक दोनों के बीच कहा-सुनी चलती रहती है।

दर्शकों को याद आई बिग बॉस 13 की सबसे चर्चित लड़ाई

दूसरी तरफ पौलोमी और शिवानी के बीच का ये सीन देखकर दर्शकों को बिग बॉस 13 की सबसे चर्चित फाइट याद आ गई है। कई यूजर ने इस पर मजेदार कमेंट भी किए। दरअसल, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच भी 'तुम जैसी लड़की..' कॉमेंट को लेकर खूब बहसबाजी हुई थी और बात हाथापाई तक पहुंच गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement