Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'घर मत खराब करो...' पायल मलिक को सौतन कृतिका की मां ने बुलाया घर, दी ये नसीहत

'घर मत खराब करो...' पायल मलिक को सौतन कृतिका की मां ने बुलाया घर, दी ये नसीहत

दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां कृतिका और पायल सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। खासतौर पर विशाल पांडे को अरमान के थप्पड़ मारने के बाद यूजर्स ने दो बीवियों वाले यूट्यूबर को खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 23, 2024 23:31 IST
bigg boss ott- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पायल मलिक को कृतिका की मां ने बुलाया घर

यूट्यूबर अरमान मलिक का पूरा परिवार इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है। अरमान ने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ जब से बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एंट्री ली है, उनका पूरा परिवार चर्चा में है। यूट्यूबर जहां अपनी दूसरी पत्नी के साथ शो में बने हुए हैं, वहीं उनकी पहली पत्नी पायल पहले हफ्ते ही ही शो से बाहर हो गई थीं। जब से पायल शो से बाहर हुई हैं, वह बाहर परिवार की हो रही ट्रोलिंग देखकर हैरान हैं। वह बैक टू बैक व्लॉग शेयर कर रही हैं और अरमान की दो शादियों का बचाव कर रही हैं। जिसके चलते वह खुद भी जमकर ट्रोल हो रही हैं। खासतौर पर यूट्यूबर ने जब से विशाल पांडे को थप्पड़ मारा है, ट्रोल्स उनके और उनके परिवार के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं।

पायल से मिलीं कृतिका की मां

ट्रोलिंग को देखते हुए पिछले दिनों पायल मलिक ने यहां तक कह दिया था कि वह अरमान को तलाक देने वाली हैं। इसके बाद भी उन्होंने एक व्लॉग शेयर किया,जिसमें वह ये कहती दिखीं कि वो सुसाइड कर लेंगी। इन वीडियोज को देखने के बाद ट्रोल्स ने उन्हें 'ड्रामेबाज' बताना शुरू कर दिया। पायल ने अपने व्लॉग में कहा था कि जिस तरह लोग उन्हें और उनके परिवार को हेट दे रहे हैं, उसका असर अब उनके बच्चों पर भी पड़ने लगा है, जिसके चलते उन्होंने फैसला किया है कि वह अपने तीनों बच्चों को लेकर अरमान से अलग हो जाएंगी। इसके बाद अरमान कृतिका के साथ रह सकते हैं।

कृतिका की मां भी हैं यूट्यूबर

पायल के इस फैसले पर अब उनकी सौतन कृतिका की मां का भी रिएक्शन सामने आया है। दरअसल, कृतिका की मां भी एक यूट्यूबर हैं और यूट्यूब पर अपने ब्लॉग शेयर करती रहती हैं। पायल का ये फैसला सुनने के बाद कृतिका की मां को अब पायल की चिंता सताने लगी है और उन्होंने पायल से अपना फैसला बदलने के लिए कहा है। कृतिका की मां ने अपने वीडियो में दिखाया कि वह पायल से मिलीं और उन्हें समझाती हैं कि वह अरमान से तलाक ना लें।

कृतिका की मां ने पायल को दी ये सलाह

उन्होंने पायल से अरमान से तलाक ना लेने और बच्चों के साथ घर छोड़ने के अपने फैसले पर फिर विचार करने को कहा है। यही नहीं, कृतिका की मां ने पायल को ये भी समझाया है कि वो खुद भी परिवार को सोशल मीडिया पर जिस तरह से नफरत मिल रही है, उससे परेशान हैं, लेकिन फिर भी उन्हें जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें सोच-समझकर अपना फैसला लेना चाहिए। कृतिका की मां ने पायल से कहा कि 'लोगों की नफरत देखकर अपना घर खराब मत करो और ना ही उदास हो। कम से कम अरमान के आने तक का इंतजार करो।' इस वीडियो के बाद कृतिका की मां भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement