Monday, July 01, 2024
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 3' से ये कंटेस्टेंट हुईं बेघर, आग बबूला हुए अनिल कपूर

'बिग बॉस ओटीटी 3' में 30 जून के एपिसोड में अनिल कपूर को कंटेस्टेंट्स की जोरदार तारीके से क्लास लगाते हुए देखा गया। वहीं शो से अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल घर से बेघर हो गईं। इस बीच साई केतन राव, विशाल पांडे, पौलमी और शिवानी के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 30, 2024 23:57 IST
payal malik gets evicted- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पायल मालिक हुई शो से बाहर

'बिग बॉस ओटीटी 3' में 30 जून के एपिसोड में अनिल कपूर को कंटेस्टेंट्स को जमकर फटकार लगाते हुए देखा गया जहां उन्होंने हर किसी को उनकी हरकतों के लिए खूब सुनाया। वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में खूब ड्रामा देखने को मिला। वहीं घरवालों को एलिमिनेशन को लेकर ऐसे अपडेट की उन्हें सुन जबरदस्त झटका लगा। अनिल कपूर कहते है कि अब कोई एक कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से बेघर होने वाला है। वहीं, वीकेंड का वार पर राघव जुयाल और लक्ष ललवानी अपनी फिल्म 'किल' को प्रमोट करने आएंगे। यहां देखें बिग बॉस ओटीटी 3 हाइलाइट्स...

पायल मलिक हुईं शो से बाहर

'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला हफ्ता खत्म होने के साथ ही कंटेस्टेंट्स को होस्ट अनिल कपूर से अनफिल्टर्ड फीडबैक मिला। खास तौर पर लवकेश कटारिया और विशाल पांडे को कुछ सबक मिले और वीकेंड का वार अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका की तिकड़ी के लिए दुखद रहा। दर्शकों से पर्याप्त वोट न मिलने के कारण पायल मलिक को शो से बाहर कर दिया गया है। जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि यह पहले हफ्ते में दूसरा एलिमिनेशन हुआ है।

अनिल कपूर ने लगाई कंटेस्टेंट्स की क्लास

अनिल कपूर एक टास्क करवाते हैं, जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक बड़ी बाल्टी के नीचे बैठना होता है और बाकी घरवालों के द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर उनेक ऊपर रंगीन पानी फेंका जाएगा। टास्क के दौरान, अनिल, विशाल पांडे की जमकर क्लास लगाते नजर आते हैं। टास्क के दौरान अनिल विशाल से कहते हैं,'घर आपके हिसाब से नहीं चल सकता।' वहीं किल टास्क में कंटेस्टेंट्स बारी-बारी से आते हैं और एक-दूसरे के पीठ पर खंजर घोंपते हैं, जिन्हें वो किल करना चाहते हैं।

कृतिका की सौतान की शो से हुई विदाई

अनिल कपूर ब्रेक लेते हैं। उसके तुंरत बाद पौलमी दास और शिवानी कुमारी आपस में भिड़ जाती हैं। दूसरी ओर, विशाल और साई केतन के बीच भी खतरनाक झगड़ा हो जाता है। पायल रोती हुए सबसे विदा लेती हैं। वहीं अरमान की पहली पत्नी के बाहर होने पर नेजी को दुख होता है और उसे लगता है कि पायल उसकी वजह से गईं क्योंकि उसने ही उन्हें नॉमिनेट किया था। उधर, पायल की सौतन कृतिका भी रोती दिखाई देती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement