Sunday, June 30, 2024
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 3' वीकेंड का वार में अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स को दिखाया आईना, कहा- 'अपने दम पर...'

'बिग बॉस ओटीटी 3' में 29 जून को 9वां एपिसोड के पहले वीकेंड का वार में अनिल कपूर को बहुत ही गुस्से में देखा गया। होस्ट अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए उनकी पोल खुली और एल्विश यादव के दोस्त को भी ट्रॉफी जीतने के लिए चैलेंज किया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 29, 2024 23:28 IST
bigg boss ott 3 first weekend ka vaar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वीकेंड का वार

'बिग बॉस ओटीटी 3' के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट अनिल कपूर को सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हुए देखा गया। घर में हो रहे जबरदस्त कलेश और बिना बात के अकड़ दिखाने पर एक्टर अनिल कपूर ने  कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ लगाई है। एपिसोज के शुरूआत में एक्टर को सबकी तारीप करते हुए देखा जाता है, जिसके बाद सभी लोग सोच में पड़ जाते हैं। वहीं जब वह कहते है कि कुछ लोग शो में सिर्फ तमाशा करने आए है तो कुछ खुद के नहीं बल्कि अपने फॉलोअर्स के दम पर ट्रॉफी जीतने चाहते हैं, जिसके बाद सभी के चेहरे का रंग बदल जाता है।

एल्विश यादव के दोस्त को किया चैलेंज

'बिग बॉस ओटीटी 3' के पहले वीकेंड का वार में अनिल कपूर को उस वक्त सबसे ज्यादा गुस्से में देखा गया जब वह लवकेश कटारिया और विशाल पांडे से बात करते नजर आते हैं। वह एल्विश यादव के दोस्त करप्ट ट्यूबर के नाम से फेमस लवकेश को चैलेंज करते दिखाई देते हैं कि अगर दम है तो बिना एल्विश आर्मी के सपोर्ट के बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीत के दिखा दो। ये सब क्या है? एल्विश यादव का कोई भी फैंस तुम्हें वोट नहीं देने वाले हैं।

अनिल कपूर ने इन कंटेस्टेंट्स को दिखाया आईना

शिवानी कुमारी से लेकर विशाल पांडे तक अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर बात करते हुए जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा आपका रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आप पहले सीजन देखकर आए हो। सना मकबूल और शिवानी कुमारी को भी खूब फटकार लगाते नजर आते हैं। वहीं पौलमी दास को सपोर्ट करते हुए नजर आए। अनिल कपूर फिर घरवालों से पूछते हैं कि किस-किसको लगता है कि शिवानी अटेंशन सीकर है, जिसपर सब कहते हैं कि हां ये सच है।

अनिल कपूर के जाते ही हुआ तमाशा

लव कहते हैं कि उनके लिए शो नहीं बल्कि उनके दोस्त-भाई मायने रखते हैं। अनिल कपूर के शो से अलविदा लेने के बाद लवकेश कटारिया की इस बात पर अरमान भी कहते हैं कि उनके बैग पैक रखे हैं जिस दिन जाने को कहेंगे शो से चले जाएंगे। वहीं वो अपनी दोनों पत्नी को देख कहते हैं कि वह जितना भी खेलेंगे अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के साथ खेलेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement