Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'बिग बॉस OTT 3' की ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगे ये 5 फाइनलिस्ट, फिनाले से एक दिन पहले जानें कब और कहां देखें शो

'बिग बॉस OTT 3' की ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगे ये 5 फाइनलिस्ट, फिनाले से एक दिन पहले जानें कब और कहां देखें शो

'बिग बॉस OTT 3' अब अपने अंतिम चरण में आ गया है। शो को अपने 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। फिनाले की तारीख भी तय हो चुकी है। जल्द ही आपको ट्रॉफी के हकदार का पता चल जाएगा। ऐसे में पहले ही जानें कब और कहां आप लाइव शो देख सकते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: August 01, 2024 11:44 IST
Bigg Boss OTT 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस OTT 3।

जैसे-जैसे 'बिग बॉस OTT 3' का रोमांचक सफर अपने चरम पर पहुंच रहा है, वैसे ही ग्रैंड फिनाले की उल्टी गिनती आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह सीजन एक रोमांचक निष्कर्ष के साथ अपने दौर का समापन करने के लिए तैयार है। 5 फाइनलिस्ट्स के नाम सामने आने के साथ ही मेकर्स ने फिनाले की डेट, और टाइम का ऐलान कर दिया है। ऐसे में हर किसी की नजर अब फिनाले पर है और सभी जानना चाहते हैं कि कौन शो जीतेगा। फिलहाल इसका पता तो लाइव शो में ही चलेगा। ऐसे में आपको बताते हैं कि आप कब, कहां और किस प्लेटफॉर्म पर फिनाले का लाइव एपिसोड देख सकते हैं। 

बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले कब है?

'बिग बॉस OTT 3' का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त, 2024 को प्रसारित होने वाला है। परंपरा से हटकर इस सीजन का फिनाले सामान्य वीकेंड स्लॉट के बजाय शुक्रवार को आयोजित किया जाएगा। शेड्यूल में बदलाव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रोग्रामिंग एडजस्टमेंट के कारण किया गया है। ऐसे में आप इस सीजन को लाइव देखने की तैयारी कर लें और रात 9 बजे से इसके मजे लें। 

यहां देखें पोस्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले कहां देखें

फैंस ग्रैंड फिनाले को जियो सिनेमा पर लाइव देख सकते हैं, जहां पूरे सीजन को 24/7 स्ट्रीम किया गया है। फिनाले तक पहुंचने के लिए दर्शकों को जियो सिनेमा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होगी। यह आपको विजेता को ताज पहनते देख पाएंगे। 

कौन हैं बिग बॉस ओटीटी 3 के फाइनलिस्ट? 

शिवानी कुमारी और विशाल पांडे के हाल ही में एलिमिनेशन के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पांच फाइनलिस्ट बचे हैं। आधिकारिक तौर पर मेकर्स ने इनका ऐलान भी कर दिया है। रणवीर शौरी, साई केतन राव, नैज़ी, सना मकबूल और कृतिका मलिक फाइनल में पहुंचे। फिनाले से एक पड़ाव पहले ही लवकेश कटारिया और अरमान मलिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस बार की तरह ही पिछले हफ्ते भी डबल एलिमिनेशन हुआ था जिसमें शिवानी कुमारी और विशाल पांडे बाहर हुए थे। उससे भी ठीक पहले डबल एलिमिनेश में सना सुल्तान और अदनान बाहर हुए थे। अब ऐसे में इन पांच कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement