Monday, September 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. शादी के 5 दिन बाद कानूनी मामले में फंसे एक्टर, बहन ने दर्ज की FIR, तिलमिला कर हॉस्पिटल में की मारपीट

शादी के 5 दिन बाद कानूनी मामले में फंसे एक्टर, बहन ने दर्ज की FIR, तिलमिला कर हॉस्पिटल में की मारपीट

अदनान शेख की बहन ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान की बहन ने मदद कर रहे कार्यकर्ता फुरखान शेख संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसने लोगों के बीच खलबली मची दी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 30, 2024 17:47 IST
Adnaan Shaikh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुश्किलों में फंसे अदनान शेख

मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर अदनान शेख अपनी शादी के बाद से ही जबरदस्त लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं आज सुबह, 30 सितंबर को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसे जानकार आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। वह एक कानूनी मामले को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी बहन ने उनके खिलाफ मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ वीडियो और पोस्ट शेयर करते हुए ये हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

अदनान शेख पर लगा मारपीट का आरोप

टाइम्स नाउ के मुताबिक, इस मामले में अदनान की बहन की मदद कार्यकर्ता फुरखान शेख कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यूट्यूबर की बहन ने ऐसा बड़ा कदम क्यों उठाया। फुरखान शेख ने बताया कि अदनान शेख और उसकी बहन के बीच क्या हुआ था। कार्यकर्ता ने बताया कि अदनान ने अपनी बहन को मलाड के अल्ट्रोज मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में सब के सामने बुरी तरह पीटा था। वह अपने बीमार माता-पिता से मिलने वहां गई थी। जब अदनान ने उसे वहां देखा तो उसने उनको थप्पड़ मारा और सब के सामने उसे अस्पताल में घसीटते हुए बाहर निकाल दिया।

अदनान शेख के खिलाफ दर्ज हुई FIR

अदनान शेख की बहन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो क्लिप शेयर की है। उसमें अस्पताल के बाहर उनके ससुर भी दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में प्लास्टर लगा हुआ है और उन्होंने यह वीडियो उन लोगों को चुप कराने के लिए अपलोड किया है जो कह रहे हैं कि वह मनगढ़ंत बातें कर रही हैं। फुरखान ने यह भी बताया कि अदनान, उसके शादी के खिलाफ था वो किसी ओर से अपनी बहन की शादी करवाना चाहता था। वहीं दूसरी वीडियो में उन्होंने बताया कि उनके भाई ने अस्पताल में 28 सितंबर, शनिवार को 9 बजे मारपीट की घटना हुई थी। FIR के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अदनान के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। उन्होंने यह भी कहा, 'एफआईआर के अनुसार, अदनान ने अपनी बहन इफ्फत पर अपनी पत्नी आयशा की तस्वीर लीक करने का आरोप लगाया है। वह पर्दा करती है, इसलिए वह नहीं चाहता था कि उसका चेहरा सामने आए। हालांकि, इफ्फत का कहना है कि उसका इससे कोई लेना-देना नहीं है। वह कहती है कि अगर ऐसा है तो पुलिस खुद सच्चाई का पता लगाएगी।'

बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान के बारे में

अदनान शेख ने हाल ही में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड आयशा से शादी की। उनकी शादी में उनके 'बिग बॉस ओटीटी 3' के दोस्त सना मकबूल, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और फैसल शेख, जन्नत जुबैर और अरबाज पटेल समेत कई लोगों ने शिरकात की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement