Saturday, July 06, 2024
Advertisement

'जा भैंस चरा...' नैजी ने लवकेश को मारा ताना, जवाब में बोले एल्विश यादव- 'आप आओ आपको...'

बिग बॉस हाउस में अक्सर लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं, जिस पर बाहर मौजूद दर्शकों और इन सेलेब्स के दोस्तों-परिवार का रिएक्शन भी देखने को मिलता है। हाल ही में नैजी और लवकेश कटारिया के बीच जबरदस्त तू-तू मैं-मैं देखने को मिली, जिस पर एल्विश यादव ने रिएक्ट किया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 05, 2024 16:47 IST
elvish yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नैजी-लवकेश के झगड़े पर आया एल्विश का रिएक्शन।

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 से अब तक 3 कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं। नीरज गोयत, पायल मलिक के बाद अब पौलोमी दास भी घर से बेघर हो गई हैं और अब घर में मौजूद बाकि के सदस्यों के बीच शो में बने रहने की रेस चल रही है। बिग बॉस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सबसे चर्चित रियेलिटी शो हैं, जिसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर तू-तू मैं-मैं देखने को मिलती है। इस शो में हर रोज कंटेस्टेंट्स के बीच के छोटी-छोटी बातों पर झगड़े देखने को मिलते हैं। कभी ये घरवाले खाने को लेकर आपस में भिड़ जाते हैं तो कभी काम को लेकर। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 3 के दो कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिला।

रैपर नैजी और लवकेश कटारिया की हुई तू-तू मैं-मैं

बिग बॉस ओटीटी के 13वें एपिसोड में रैपर नैजी और यूट्यूबर लवकेश कटारिया के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला, जहां एक-दूसरे पर कमेंट करते दिखे। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों हाथापाई पर उतर आए और एक-दूसरे को धमकी देने लगे। नैजी और लवकेश के झगड़े पर अब यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का भी रिएक्शन आया है। दरअसल, शुरुआत से ही एल्विश लवकेश कटारिया का समर्थन कर रहे हैं। ऐसे में जब नैजी ने लवकेश को ताना मारा तो एल्विश से भी नहीं रहा गया और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नैजी पर निशाना साधा है।

क्या बोले एल्विश यादव?

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया और नैजी की लड़ाई पर प्रतिक्रिया दी है। शुक्रवार दोपहर को, यूट्यूबरने अपने एक्स हैंडल पर नैज़ी की लवकेश पर "जा भैंस चारा" टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'गांव का मतलब अगर भैंस चराना होता है तो नैजी भाई आप आओ आपको चारा खिलाते हैं।'

नैजी और लवकेश कटारिया में हुआ जबरदस्त झगड़ा

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में नैजी और लवकेश के बीच झगड़ा देखने को मिला था, जहां दोने ने एक-दूसरे पर पर्सनल कमेंट भी किए। सोशल मीडिया पर दोनों के झगड़े की झलक साझा की गई थी, जिसमें लवकेश और नैजी एक-दूसरे पर चिल्लाते दिखे। दोनों एक-दूसरे से पूछते हैं- 'तू है कौन बे?' इस पर नैजी कटारिया से कहते हैं कि 'जा, जा के भैंस चरा।' लवकेश भी इस पर नैजी को थप्पड़ मारने की धमकी दे डालते हैं। वह नैजी को मारने के लिए उनकी तरफ भागते भी नजर आते हैं, जिसके बाद सना मकबूल और विशाल पांडे उन्हें शांत कराने की कोशिश करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement