Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'बिग बॉस ओटीटी 3' में न खाना... न चाय, इस बात को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच हुआ जमकर बवाल

'बिग बॉस ओटीटी 3' में न खाना... न चाय, इस बात को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच हुआ जमकर बवाल

'बिग बॉस ओटीटी 3' के आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क से हलचल मचने वाली है जहां घरवालों को नॉमिनेशन के लिए दूसरे कंटेस्टेंट्स को मेडल देने होंगे। इसके पहले अनिल कपूर के घर में काफी को लेकर बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 11, 2024 11:25 IST
bigg boss ott 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस ओटीटी 3

'बिग बॉस ओटीटी 3' के अपकमिंग एपिसोड में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है, जिसके बाद कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलने वाली है। इतना ही नहीं अनिल कपूर के विवादित शो में नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी हलचल देखी जाएगी। गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे अब कई कंटेस्टेंट्स की असलियत बाहर आ रही है। विशाल पांडे और अरमान मलिक के थप्पड़ इंसिडेंट के बाद घर में अब नया बवाल होते दिखाई देने वाला है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कंटेस्टेंट्स के बीच खाना और चाय के लिए नहीं बल्कि कॉपी के लिए घमासान युद्ध देखने को मिलेगा।

खाना-चाय नहीं इस बात पर कंटेस्टेंट्स में छिड़ी जंग

अनिल कपूर के विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लवकेश कटारिया और कृतिका मलिक के बीच तू तू मैं मैं होती है, लेकिन इस बार कृतिका उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाती है। वहीं कटारिया भी पलटवार करते हुए उनसे बहस करते दिखाई देते हैं। अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका कॉफी को लेकर जबरदस्त लड़ाई करती दिखाई देती हैं।

कॉफी के लिए कटारिया-कृतिका मलिक में हुई लड़ाई

'बिग बॉस ओटीटी 3' के नए प्रोमो में लवकेश कटारिया, कृतिका मलिक और रणवीर शौरी के बीच में कॉफी को लेकर खरतनाक बहस देखने को मिल रही है, जिसमें कृतिका और रणवीर कहते हैं कि लवकेश को भी सारे रूल फॉलो करना चाहिए। सबसे के लिए तीन बार कॉफी बनेगी, लेकिन तुम दिन में ही तीन बार ऐसे ही पी लेते हैं। वहीं कटारिया सबको कहता है कि मैं आप लोगों को किसी भी बात से मना नहीं करता हूं तो आप लोग मुझे मत बोला करो।

बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो

'बिग बॉस ओटीटी 3' के नए प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है, 'चाय पर चर्चा तो नहीं पर कॉफ़ी पर लड़ाई जरूर हो रही है यहां! घर में क्या हो रहा है? जाने के लिए देखिए #BiggBossOTT3 24 घंटे लाइव चैनल JioCinema प्रीमियम पर।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement