Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जड़ा थप्पड़, यूट्यूबर की पत्नी कृतिका पर किया था ऐसा कमेंट

'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जड़ा थप्पड़, यूट्यूबर की पत्नी कृतिका पर किया था ऐसा कमेंट

'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच खतरनाक मारपीट देखने को मिला। इससे पहले मच्छर वाले कमेंट को लेकर अरमान और विशाल में लड़ाई हुई थी। वहीं अब यूट्यूबर की पत्नी कृतिका पर कमेंट करना विशाल को भरी पड़ गया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 07, 2024 12:40 IST
Bigg Boss Ott 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा थप्पड़

'बिग बॉस ओटीटी 3' दिन-ब-दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। नए प्रोमो में अरमान मलिक और विशाल पांडे एक बार फिर अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर टिप्पणी को लेकर भिड़ते नजर आए। इस बार अरमान ने हद पार करते हुए विशाल को थप्पड़ मार दिया और बिग बॉस के घर का रूल तोड़ दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और फैंस विशाल पांडे के समर्थन में उतर आए हैं। कई लोगों ने तो अरमान मलिक को बाहर निकालने की मांग भी की है।

अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा थप्पड़

वीडियो की शुरुआत अरमान मलिक उस कमरे में एंट्री करते है जहां विशाल पांडे बैठे होते हैं। वह उनसे कमेंट के बारे में पूछते हुए दिखाई देते हैं। इस पर विशाल ने जवाब देते हुए कहा,'मैं सिर्फ यही कह रहा था मुझे अच्छी लगती है।' अरमान मलिक को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार दिया। वहीं इस थप्पड़ के बाद विशाल को जबरदस्त झटका लगता है और वह कुछ देर तक अपने चेहरे पर हाथ रखे खड़े रह जाते हैं। फिर वहीं थोड़ी देर बाद वो यूट्यूबर अरमान मलिक को मारने के लिए दौड़ते हैं।

अरमान मलिक पर भड़के विशाल पांडे

विशाल पांडे को वीडियो में यह कहते हुए सुना गया,'मारा कैसे।' वहीं बाकी कंटेस्टेंट्स उन्हें रोकते हुए नजर आए। वीडियो शेयर होते ही लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए। कई लोगों ने लिखा, 'अरमान मलिक को भर निकालो।' कई लोग विशाल पांडे के समर्थन में भी सामने आए। जियो सिनेमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अरमान और विशाल के बीच हुई लड़ाई जिसके कारण नियम टूट गया! इसके क्या परिणाम होंगे?' हाल ही में अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने सरप्राइज विजिट किया था तब भी बहुत बवाल हुआ था। उन्होंने कृतिका मलिक पर विशाल की टिप्पणी के लिए उनसे सवाल किया। 

अरमान मलिक-विशाल पांडे के विवाद

वैसे, इससे पहले भी मच्छर वाले कमेंट को लेकर अरमान और विशाल में कहासुनी हो चुकी है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विशाल पांडे की टीम ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अरमान मलिक का मजाक उड़ा रहे हैं। विशाल पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अरमान मलिक और सोशल मीडिया पर उनके कंटेंट को मजाक बताते हैं। मंगलवार दोपहर को, JioCinema ने एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें दोनों को एक-दूसरे पर भड़कते हुए देखा जा सकता है। इसकी शुरुआत अरमान द्वारा विशाल को 'मच्छर' कहकर चिढ़ाने से होती है। विशाल भी अरमान पर पलटवार करते हुए कहते हैं, 'जाओ चुगली करो, तेरे तो मुंह लगाने का मन भी नहीं करता... तेरी औकात भी नहीं है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement