Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'बिग बॉस ओटीटी 3' से इन दो कंटेस्टेंट्स का कटा पत्ता, नाम जानकर लगेगा झटका

'बिग बॉस ओटीटी 3' से इन दो कंटेस्टेंट्स का कटा पत्ता, नाम जानकर लगेगा झटका

'बिग बॉस ओटीटी 3' से शिवानी कुमारी के बाद अब एक और कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गया है​। ग्रैंड फिनाले से अब सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स शो में बचे हैं। बीते एपिसोड में अनिल कपूर अपनी भतीजी जाह्नवी कपूर के साथ ये शो होस्ट करते नजर आए।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 28, 2024 8:47 IST
Bigg Boss Ott 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इन दो कंटेस्टेंट्स का कटा पत्ता

'बिग बॉस ओटीटी 3' का 2 अगस्त को ग्रैंड फिनाले होने वाला है, जिसके पहले दो कंटेस्टेंट्स को शो से एलिमिनेट किया जा चुका है। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रियलिटी शो में सभी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। फिनिश लाइन की दौड़ से शिवानी कुमारी को बीते वीकेंड का वार एपिसोड से बिग बॉग हाउस से बाहर कर दिया गया। शिवानी के बाहर होने के बाद कंटेस्टेंट्स को तब जबरदस्त झटका लगा जब बिग बॉस ने एक और कंटेस्टेंट को शो से एलिमिनेट करने की घोषणा की। इस बार शो से लवकेश कटारिया के दोस्त विशाल पांडे को बाहर किया गया है।

शिवानी कुमारी के बाद ये कंटेस्टेंट शो से हुआ बाहर

कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे के एलिमिनेशन की खबर इस हफ्ते की शुरुआत में लीक हो गई थी, लेकिन सभी को बिग बॉस के फैसले का इंतजार था। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जियो सिनेमा की टीम ने गलती से विशाल के एलिमिनेट होना का क्रिएटिव सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था, जिसके बाद निर्माताओं को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा और उन्हें लोगों का गुस्सा शांत करने के लिए शिवानी के बाद विशाल पांडे को बाहर का रास्ता दिखाया।

फूट-फूटकर रोते दिखे विशाल पांडे के दोस्त

विशाल शो के सबसे बेहतरीन कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं। उनके साथ सबसे बड़ा विवाद तब हुआ था जब उन्हें अरमान मलिक ने उनकी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में अभद्र कमेंट करने पर थप्पड़ पड़ा था। विशाल और अरमान के बीच पूरे सीजन में खरतनाक लड़ाई और बहस देखने को मिली है। वहीं इस बार तो हद हो गई थी। इस हफ्ते, दोनों एक टास्क के दौरान मारपीट पर उतर आए थे। घर में लवकेश कटारिया के साथ विशाल की दोस्ती भी कुछ ऐसी थी, जिसने अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींचा है। वहीं विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों को एक-दूसरे के गले लगाकर रोते हुए देखा जाता है। ये वीडियो उस वक्त का है जब विशाल और शिवानी घर से बाहर हो रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement