Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 5 साल पहले आई रियल मर्डर मिस्ट्री में 9 साल के साइको किलर ने दिखाया था खूनी खेल, देखकर कांप जाएगा कलेजा!

5 साल पहले आई रियल मर्डर मिस्ट्री में 9 साल के साइको किलर ने दिखाया था खूनी खेल, देखकर कांप जाएगा कलेजा!

ये ओटीटी का जमाना है, जिसके चलते दर्शकों को अच्छे कॉन्टेंट के लिए अब सिनेमाघरों का मुंह नहीं देखना पड़ता। अगर कुछ स्पेसिफिक देखने का मन हो तो दर्शक ओटीटी पर अपने हिसाब का कॉन्टेंट जब चाहे तब देख सकते हैं। आज हम आपको ओटीटी पर मौजूद एक ऐसी फिल्म के बारे में बताएंगे, जिसमें एक 9 साल के बच्चे ने खूनी खेल खेला था।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 08, 2024 15:14 IST
barot house- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 2019 में रिलीज हुई थी ये क्राइम-थ्रिलर

दर्शकों के बीच पिछले कुछ दिनों में हॉरर फिल्मों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। लेकिन, क्राइम-थ्रिलर एक ऐसा जॉनर है, जो हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा रहा है। अनुष्का शर्मा की एनएच 10 से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी-विक्की कौशल की रमन राघव तक आज भी बेस्ट क्राइम थ्रिलर में गिनी जाती हैं। लेकिन, 5 साल पहले एक ऐसी क्राइम-थ्रिलर रिलीज हुई थी, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया था। इस फिल्म में एक और हैरान कर देने वाली बात थी और वो ये कि ये सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। अगर आप खतरनाक, सस्पेंस और खून-खराबे से भरपूर फिल्में पसंद करते हैं तो ये फिल्म आपके लिए ही है। इसमें सस्पेंस इतना गहरा है कि आप एक मिनट के लिए भी अपनी सीट नहीं छोड़ पाएंगे।

ये फिल्म कौन सी है?

इस फिल्म का असली विलेन एक 9 साल का बच्चा है, जो एक साइको किलर है। ये मर्डर मिस्ट्री 5 साल पहले यानी 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की शुरुआत से लेकर एंडिंग तक सस्पेंस बरकरार रखा गया है, जिसके चलते आप क्लाइमेक्स तक गच्चा खाते रह जाएंगे, लेकिन ये पता नहीं कर पाएंगे कि आखिर असली कातिल कौन है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को आईएमडीबी पर टॉप रैंकिंग मिली है। इस फिल्म में अमित साध और मंजरी फडणीस लीड रोल में हैं, जिसका नाम है 'बरोट हाउस'।

क्या है बरोट हाउस की कहानी?

'बरोट हाउस' में अमित साध और मंजरी फड़णीस पति-पत्नी के किरदार में हैं। ये कपल अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ गोवा में रहता है। फिल्म की शुरुआत होती है अमित-मंजरी की एक बेटी की मौत से, जिसके बाद पूरा परिवार परेशान हो जाता है। कपल की बेटी का शव श्मशान घाट से बरामद होता है, जिसके बाद फिल्म की आगे की कहानी में हर पल नए-नए ट्विस्ट और टर्न आते हैं। हर सीन में जबरदस्त सस्पेंस है, जो रोंगटे खड़े कर देता है। फिल्म में जब अमित की दूसरी बेटी की मौत होती है, तब इसका सस्पेंस और भी गहरा जाता है।

दूसरी बेटी की मौत के बाद होता है हैरतअंगेज खुलासा

दूसरी बेटी की मौत के बाद कपल और उनसे जुड़े लोग हैरान रह जाते हैं कि आखिर हो क्या रहा है। पूछताछ के दौरान ऐसा खुलासा होता है जो किसी के भी पैरों के तले की जमीन खिसका दे। फिल्म के क्लाइमेक्स में क्या है और आखिर दोनों लड़कियों की मौत कैसे होती है, इसके पीछे की कहानी आप फिल्म में देख सकते हैं। ये फिल्म जी5 पर उपलब्ध है। इसे बग्स भार्गव ने डायरेक्ट किया और संजीव झा इसके लेखक हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement