Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

अरमान मलिक की तीन तो 'वड़ा पाव गर्ल' के पापा की हुईं पांच शादियां, पायल मलिक के बाद अब चंद्रिका दीक्षित ने खोला राज

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अरमान मलिक की तीन शादियों के बाद अब 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका दीक्षित के पापा का भी राज खुल गया है। शादी के मामले में अरमान मलिक को भी चंद्रिका के पापा ने पीछे छोड़ दिया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: July 02, 2024 15:20 IST
Armaan malik, payal malik, kritika malik, chandrika gera dixit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक और चंद्रिक गेरा दीक्षित।

'बिग बॉस ओटीटी 3' खुलासों का सीजन हो गया है, हर दिन बीबी हाउस में नए खुलासे हो रहे हैं। इस सीजन में सबसे ज्यादा जिसकी चर्चा है वो हैं अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियां। इसके अलावा उनकी लाइफ, शादियां और रहने का तरीका भी सुर्खियों में छाया हुआ है। जब से अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल शो से बाहर हुई हैं, लोग उनके ही चर्चे कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि शो से उनका बाहर होना जायज नहीं था। वहीं पायल ने खुद भी जाहिर किया कि उन्हें घर से बाहर  होने पर दुख हुआ है, वो शो में बने रहना चाहती थीं। वैसे घर से बाहर आते ही पायल ने अरमान मलिक की तीन शादियों पर सफाई दी हैं। उन्होंने बताया कि किन परिस्थितियों में अरमान मलिक की पहली शादी हुई थी। इस बारे में पायल मलिक और कृतिका मलिक अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पहले भी बता चुकी हैं। एक ओर जहां अरमान मलिक तीन शादियों को लेकर छाए हुए हैं वहीं दूसरी ओर चंद्रिका गेरा दीक्षित ने नया खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया है कि उनके पिता कि एक दो नहीं बल्कि पांच शादियां हुईं, यहीं वजह रही कि चंद्रिका उनसे आज तक नफरत करती हैं। 

चंद्रिका दीक्षित ने अपने पिता को लेकर कही ये बात

'बिग बॉस ओटीटी 3' की कंटेस्टेंट चंद्रिका दीक्षित ने खुलासा किया कि जब वह 6 साल की थी तब उनकी मां का निधन हो गया था। वह अपने पिता के साथ कभी भी अच्छी तरह से नहीं रही और साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनके पिता ने उनका कभी ख्याल नहीं रखा। रणवीर शौरी ने उनसे सवाल किया कि वो अपने माता-पिता के बिना कैसे बड़ी हुईं और इसका जवाब देते हुए चंद्रिका ने बताया कि उनके पिता उनको किसी न किसी रिश्तेदार के पास छोड़ जाते थे। वो मां के गुजरने के बाद शराबी हो गए थे। इसी कड़ी में चंद्रिका आगे कहती हैं, 'मेरे पिता ने 4-5 बार शादी की और कभी परवाह नहीं की।' रणवीर ये सुनते ही शॉक हो गए और इस पर चंद्रिका ने कहा कि यही सच्चाई है। इसके आगे उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पिता से नफरत हैं क्योंकि जब उन्हें उनकी जरूरत थी तो वो साथ नहीं रहे। साथ ही चंद्रिका ने बताया कि उनका पालन पोषण उनकी नानी ने किया। 

अरमान मलिक की तीन शादियां

वहीं बात करें अरमान मलिक की तीन शादियों की तो पायल मलिक उनकी दूसरी पत्नी हैं और कृतिका मलिक तीसरी पत्नी हैं। अरमान मलिक की इससे पहले भी एक शादी हुई थी। दूसरी पत्नी पायल ने हाल में खुलासा किया कि पहली शादी बचपन में हुई थी, जिससे बाद में अरमान ने तलाक ले लिया है और फिर पायल मलिक से शादी की। पायल ने बताया कि पहली पत्नी को पैसे देकर मामले को रफादफा कर दिया गया है और वो अब दूसरी शादी भी कर चुकी हैं। बाल विवाही की बात करते हुए पायल ने कहा कि हरियाणा में ऐसा होता है, लेकिन वो शादी को मायने नहीं रखती। इसके साथ ही पायल ने ये भी बताया कि लीगल तौर पर वो ही अरमान मलिक की पत्नी हैं। अब दोनों ही मामलों को सुनने के बाद लोगों का कहना है कि चंद्रिका के पापा तो अरमान मिलक को भी पीछे छोड़ चुके हैं। जनता की तरह ही बीबी कंटेस्टेंट रणवीर शौरी का भी रिएक्शन था, वो भी शॉक हो कर कह चुके हैं कि चंदिक्रा के पापा की तो माननी पड़ेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement