Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी
  4. 'मुझे अरमान पसंद है' पति विक्की जैन के बोल सुन खराब हुआ अंकिता का मूड, बनाया अजीब मुंह और...

'मुझे अरमान पसंद है' पति विक्की जैन के बोल सुन खराब हुआ अंकिता का मूड, बनाया अजीब मुंह और...

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर हैं। शो में यूट्यूबर ने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री लेने के बाद उन पर बहुविवाह को प्रमोट करने का आरोप भी लगा, जिसके बाद से ही वह लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 16, 2024 16:16 IST
Ankita Lokhande Vicky Jain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पति विक्की की बात सुन हैरान हुईं अंकिता।

बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रीमियर एपिसोड से ही फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ट्रोल्स के निशाने पर हैं। यूट्यूबर ने शो में अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री ली थी। शो में उनका यूं दोनों बीवियों के साथ एंट्री लेना कई लोगों को रास नहीं आया। शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज ने भी यूट्यूबर के शो में हिस्सा लेने पर नाराजगी जाहिर की। एक तरफ जहां कई लोग अरमान को निशाने पर ले रहे हैं तो वहीं बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को अरमान का गेम पसंद आ रहा है। विक्की जैन ने खुद ये बात पैपराजी के सामने कही। इस दौरान विक्की के साथ अंकिता भी मौजूद थीं, जो ये सुनते ही हैरान रह गईं।

अरमान के बारे में क्या बोले विक्की जैन?

सामने आए वीडियो में विक्की जैन से पैपराजी पूछते हैं- 'क्या आप लोग बिग बॉस देख रहे हैं?' इस पर जहां अंकिता कहती हैं कि वह शो नहीं देख रही हैं, वहीं विक्की ने माना कि वह बिग बॉस ओटीटी 3 देख रहे हैं। इसी बीच विक्की ने ये भी कहा कि उन्हें इस सीजन में अरमान मलिक पसंद हैं। ये सुनते ही अंकिता अजीब मुंह बनाती हैं और विक्की की तरफ देखने लगती हैं।

विक्की जैन ने की अरमान की तारीफ

विक्की अरमान की तारीफ करते हुए कहते हैं कि - 'मुझे लगता है कि अरमान गेम को आगे बढ़ाता है, मुझे पसंद है वो।' विक्की की बात सुनकर अंकिता कुछ हैरान और नाराज लगती हैं। वह अरमान को रोकते हुए कहती हैं- 'बस यार।' अंकिता-विक्की का ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो पर रिएक्शन देने वाले कई यूजर्स का कहना है कि अंकिता विक्की को अरमान के बारे में कुछ भी कहने से रोकने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन हमेशा कि तरह विक्की ने अपनी बात पूरी की।

वीडियो देख क्या बोले यूजर?

वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा- 'अंकिता सोच रही है अरमान का नाम क्यों ले लिया इसने?' एक और ने लिखा- 'निगेटिव लोगों को निगेटिव ही पसंद आता है।' एक अन्य ने लिखा- 'अंकिता विक्की से नाराज हो गई हैं।' बता दें, अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट हैं। यूट्यूबर अपनी दो शादियों को लेकर अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं। वहीं शो में अपनी दोनों पत्नियों के साथ एंट्री लेने पर भी उन्हें सोशल मीडिया यूजर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement