Thursday, July 04, 2024
Advertisement

अनिल कपूर 'बिग बॉस ओटीटी 3' करेंगे होस्ट, झक्कास प्रोमो में छुपा है 'खास' सस्पेंस

'बिग बॉस ओटीटी 3' के नए होस्ट अनिल कपूर है। मेकर्स ने बिग बॉस के अपकमिंग सीजन का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है। विवादित रियलिटी शो जून से शुरू होगा, लेकिन अभी तक इसकी तारीख का खुलासा नहीं हुआ है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 31, 2024 20:59 IST
Anil Kapoor is the new host of Bigg Boss OTT 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनिल कपूर बने बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की वापसी होने वाली है। वैसे इस बार शो को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। खबर थी कि उनकी जगह अनिल कपूर होस्ट करेंगे। हालांकि, आज इस विवादित रियलिटी शो का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है, जिसमें खुलासा हो चुका है कि इस बार शो कौन होस्ट करने वाला है। अनिल कपूर 'बिग बॉस ओटीटी 3' के नए होस्ट हैं। उन्होंने दर्शकों को भरोसा दिलाया है कि यह सीजन बहुत ही 'खास' होने वाला है। सोशल मीडिया पर मेकर्स ने पहला झक्कास प्रोमो शेयर कर दिया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

अनिल कपूर बने बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट

वीडियो की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े से होती है और फिर अचानक एक शख्स कमरे में एंट्री करता दिखाई देता है। प्रोमो में शख्स का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन आवाज से साफ पता चलता है कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर हैं। बॉलीवुड एक्टर कुर्सी लाने को कहते हैं और बोलते हैं 'बहुत हुआ झक्कास... करते हैं इस बार कुछ खास।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बॉग के झक्कास प्रोमो में छुपा है सस्पेंस

'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स ने जियो सिनेमा पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन के लिए नया होस्ट! और बिग बॉस की तरह, इनकी आवाज ही काफी है।' प्रोमो काफी सस्पेंस भरा है। रियलिटी शो जून से शुरू होगा, लेकिन अभी तक शो की तारीख शेयर नहीं की गई है। दिलचस्प बात यह है कि इस साल अप्रैल में बिग बॉस के प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल शाइन इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' की घोषणा की थी।

बिग बॉस ओटीटी के बारे में

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 1' की विजेता दिव्या अग्रवाल बनी थीं और ये सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं 'बिग बॉस ओटीटी 2' सलमान खान ने होस्ट किया था और ये सीजन एल्विश यादव ने जीता था। अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' अनिल कपूर होस्ट करने जा रहे हैं, लेकिन अबी तक इस शो के कंटेस्टेंट्स का खुलासा नहीं हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement