Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. हॉलीवुड
  4. OMG! बिना कपड़ों के ही ऑस्कर के मंच पर आ गए जॉन सीना, अब अजब-गजब रिएक्शन की हो रही बारिश

OMG! बिना कपड़ों के ही ऑस्कर के मंच पर आ गए जॉन सीना, अब अजब-गजब रिएक्शन की हो रही बारिश

फ्री स्टाइल रेस्लर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना ऑस्कर 2024 में शामिल हुए। वो बिना कपड़ों के ही मंच पर नजर आए। उन्हें देखकर सभी दंग रह गए। अब लोगों के अज-गजब रिएक्शन से सोशल मीडिया भर गया है। लोग अपनी हैरानी अपने अंदाज में जाहिर कर रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 11, 2024 12:29 IST
John Cena oscar 2024- India TV Hindi
Image Source : X ऑस्कर के मंच पर जॉन सीना।

भारतीय टाइम जोन के अनुसार आज फिल्म जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड शो ऑस्कर 2024 के विजेताओं का ऐलान हो गया है। कई केटेगरीज में अकैडमी अवार्ड्स से सितारों को नवाजा गया। इस इवेंट के दौरान कई सितारों पर लोगों को नजर रही। कई अतरंगे आउटफिट में भी नजर आए। कुछ ने अपने कपड़ों के जरिये अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी बात लोगों के बीच रखने का प्रयास किया। इसी बीच जॉन सीना ने सबका ध्यान खींचा और कुछ ऐसा कर दिया जो ऑस्कर के इतिहास में दर्ज हो गया और लोग इसे हमेशा याद रखेंगे। जॉन सीना ने आखिर क्या किया और लोग इस पर किस तरह से सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं। 

बिना कपड़ों के अचानक आए जॉन सीना

दरअसल जॉन सीना अकैडमी अवार्ड्स के मंच पर अचानक ही आ गए और इस दौरान उन्होंने एक भी कपड़े कैरी नहीं किए थे। बिना कपड़ों के उन्हें देखकर सभी सितारे हैरान रह गए। दर्शक दीर्खा में बैठे कुछ लोग हंसने लगे तो कुछ पूरी तरह शॉक दिखे। लोगों को समझ ही नहीं आया कि आखिर जॉन सीना बिना कपड़ों के क्या जाहिर करना चाहते हैं। जॉन सीना के ऐसा करने से बवाल मच गया और एकदम से मंच पर भगदड़ का माहौल दिखा। कई लोग मंच पर एक लंबी चादर लिए दौड़ते आए और उन्हें पुराने जमाने के लिबास के अनुसार उस चादर में लपेट कर तैयार कर दिया। अब पूरा मामला क्या था ये बताते हैं। 

किया गया था प्रैंक

दरअसल, ऑस्कर होस्ट कर रहे जिमी किमल ने एक घटना का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि 50 साल पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में एक शख्स बिना कपड़ों के ही पहुंच गया था, तभी रेसलर और एक्टर जॉन सीना छुपते हुए नजर आए। वो पूरी तरह बिना कपड़ों के थे और उन्हें एक तख्ती से खुद को कवर करने का प्रयास किया था। वो बिना कपड़ों के ही आगे आते हैं और बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के विनर के नाम का ऐलान करते हैं। इसी बीच जिमी उन्हें कपड़े में लपेटते हैं। ये पूरा मामला एक प्रैंक था। 

लोग दे रहे मजेदार रिएक्शन

इसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और लोग अजब-गजब रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोग इसे देखने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे हैं जिनका कहना है कि ये सालों साल याद रहेगा। वहीं एक ने लिखा कि जॉन सीना ने बवाल मचा दिया। वहीं एक और ने कहा कि आखिर किसने सोचा होगा कि कुछा ऐसा होगा। इसी तरह के रोचक कमेंट लगातार वायरल हो रहे हैं 

यहां देखें एक्स पोस्ट

इस अवॉर्ड को प्रेसेंट करने आए थे जॉन सीना

बता दें, बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवॉर्ड होली वाडिंगटन को मिला। जॉन सीना ने इसे प्रेजेंट किया। ये अवॉर्ड उन्हें फिल्म 'पुअर थिग्सर' के लिए मिला है।  

ये भी पढ़ें: Oscars 2024 में 'ओपेनहाइमर' ने जीते 7 अवॉर्ड्स, 'पुअर थिंग्स' और 'बार्बी' ने ऑस्कर में जीते अवॉर्ड

Oscars 2024 में 'पुअर थिंग्स' और 'ओपेनहाइमर' ने मारी बाजी, यहां देखें पूरी विनर्स की लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement