Friday, June 28, 2024
Advertisement

हाथों में हाथ डाले...एक-दूजे की आंखों में खोए, अपनी दुल्हन सोनाक्षी संग जहीर ने कुछ इस अंदाज में किया रोमांटिक डांस

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अब मिसेज जहीर इकबाल बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने 23 जून को जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपने रिश्ते को नया नाम दिया है। वहीं अब सोशल मीडिया पर इस नई जोड़ी की शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में कपल रोमांटिक डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 24, 2024 11:15 IST
 Sonakshi Sinha , Zaheer Iqbal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी संग जहीर ने किया रोमांटिक डांस

सोनाक्षी सिन्हा अब हमेशा-हमेशा के लिए अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने 23 जून को जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल की शादी मुंबई में सोनाक्षी के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है। वहीं शादी के बाद कपल के लिए मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन रखा गया, जहां हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, तब्बू, अजय देवगन और चंकी पांडे समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। इस वक्त सोशल मीडिया पर हर तरफ सोनाक्षी-जहीर की ही शादी की तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिल रही है। वहीं एक वीडियो में कपल को रोमांटिक डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। 

सोनाक्षी-जहीर ने किया रोमांटिक डांस

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह न्यूली वेड कपल एक-दूजे का हाथ थामे, एक-दूसरी की आंखों में खोया नजर आ रहा है। दोनों इस दौरान रोमांटिक डांस भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों की चेहरे की खुशी भी देखते ही बन रही है। वहीं इस दौरान नई-नेवली दुल्हन ने अपने लुक से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। मांग में सिंदूर, बालों में गजरा, सुर्ख लाल साड़ी में सोनाक्षी सिन्हा सुहागन लुक में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं जहीर इकबाल ने सफेद कुर्ता और जैकेट पहनकर अपने लुक को पूरा किया। कपल को शादी के रिसेप्शन में पैप्स के सामने रोमांटिक पोज देते हुए भी देखा गया।

सोनाक्षी-जहीर वेडिंग लुक

वहीं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी की इन खूबसूरत तस्वीरें में दबंग गर्ल आइवरी कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मैचिंग चोकर, इयररिंग्स और चूड़ियों से अपने लुक को पूरा किया। अभिनेत्री ने बालों में जूड़ा बांधकर गजरे लगाये थे। वहीं, जहीर इकबाल के लुक की बात करे तो उन्होंने अपनी लेडी लव को ट्विन करते हुए व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक लम्बा-चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा- 'आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के जरिए मार्गदर्शन किया है, इस पल तक ले गया, जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से अब हम पति और पत्नी हैं। यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए प्यार।' 

कौन हैं जहीर इकबाल?

बता दें कि जहीर इकबाल एक बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता इकबाल रतांसी एक जाने-माने ज्वेलर और बिजनेसमैन हैं। जहीर के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से डेब्यू किया था। पहली बार सोनाक्षी ने जहीर के साथ फिल्म 'डबल एक्सल' में काम किया था। हालांकि दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। जिसके बाद पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। वहीं लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल फाइनली अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement