Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'युध्रा' के एक्शन की तारीफ लेकिन BO पर धड़ाम! पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये, अब मेकर्स को वीकेंड का भरोसा

'युध्रा' के एक्शन की तारीफ लेकिन BO पर धड़ाम! पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये, अब मेकर्स को वीकेंड का भरोसा

सिद्धंत चतुर्वेदी, राघव जुयाल और माल्विका मोहन स्टारर फिल्म 'युध्रा' ने पहले दिन लगभग 4.5 करोड़ रुपयों की कमाई की है। इस एक्शन फिल्म में सिद्धांत की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है। इसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं कर पा रही है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 21, 2024 11:12 IST
siddhant chaturvedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@SIDDHANTCHATURVEDI युध्रा

साल 2017 में श्रीदेवी के साथ 'मॉम' जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर रवि उदयवार अब अपनी एक्शन फिल्म 'युध्रा' के साथ सिनेमाघरों में लौटे हैं। बीते रोज 20 सितंबर को ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज हो गई है। सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल स्टारर ये फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में मेकर्स को बहुत ज्यादा खुश नहीं कर पाई है। पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म 4.5 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। सेकनिल्क वेबसाइट ने इसकी जानकारी दी है। फिल्म ने पहले ही दिन रिलीज के बाद करीब 5 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। अब फिल्म के मेकर्स वीकेंड की ओर मुंह ताक रहे हैं। अब देखना होगा कि ये फिल्म सिनेमाघरों में वीकेंड पर कितने लोगों को खींच पाती है। 

फिल्म को मिला एवरेज रिव्यू

सिद्धांत चतुर्वेदी, माल्विका मोहन और राघव जुयाल जैसे कलाकारों से सजी ये फिल्म जबरदस्त एक्शन पेश करती है। फिल्म में सिद्धांत की एक्टिंग और स्टंट ने भी खूब तारीफें बटोरी हैं। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को ढाई से लेकर साढ़े तीन स्टार रेटिंग दी है। फिल्म का शुरुआती पार्ट अच्छा बताया जा रहा है वहीं, अंत की कहानी प्रिडिक्टेबल और रिपीटेड दिखाई गई है। फिल्म में दमदार एक्शन देखने को मिला है। हालांकि ये साल 2024 एक्शन फिल्मों के लिए ज्यादा लकी नहीं रहा है। इस साल एक्शन से ज्यादा हॉरर कॉमेडी और ड्रामा का बॉक्स ऑफिस पर जलवा रहा है।

सिद्धांत चतुर्वेदी की हो रही जमकर तारीफ

फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी की भी खूब तारीफ हो रही है। सिद्धांत ने फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाया है। सिद्धांत इससे पहले भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन फिल्म 'युध्रा' में सिद्धांत ने अलग अवतार दिखाया है। इससे पहले 2023 में रिलीज हुई सिद्धांत की ओटीटी फिल्म 'खो गए हम कहां' लोगों को खूब पसंद आई थी। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में सिद्धांत ने एक स्टैंडअप कॉमेडियन का किरदार निभाया था। अब फिल्म युध्रा से सिद्धांत को काफी उम्मीदें हैं। अब देखना होगा कि इस फिल्म के लिए ये वीकेंड कितना महत्वपूर्ण साबित होता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement