Saturday, July 06, 2024
Advertisement

कौन हैं राहुल मोदी... जिन्हें डेट कर रही हैं श्रद्धा कपूर, जानें कार्तिक आर्यन से क्या है कनेक्शन

श्रद्धा के इस पोस्ट पर कई यूजर्स और सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। श्रद्धा के कुछ फैन जहां उन्हें इस रिश्ते की बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ ये जानने को बेताब हैं कि आखिर राहुल मोदी कौन हैं, जिनके प्यार में अभिनेत्री अपनी नींद भी गंवा बैठी हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 19, 2024 15:03 IST
rahul mody- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ शेयर की फोटो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक पोस्ट से अपने फैंस और फॉलोअर्स के बीच खलबली पैदा कर दी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने पुष्टि कर दी कि वह राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, इसी के साथ उन्होंने खुलासा किया कि वह उन्हें डेट कर रही हैं। उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि करते हुए लिखा, “दिल रख ले, नींद तो वापसी दे यार।” श्रद्धा के इस पोस्ट पर कई यूजर्स और सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। श्रद्धा के कुछ फैन जहां उन्हें इस रिश्ते की बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ ये जानने को बेताब हैं कि आखिर राहुल मोदी कौन हैं, जिनके प्यार में अभिनेत्री अपनी नींद भी गंवा बैठी हैं।

कौन हैं राहुल मोदी?

तो चलिए आपको बताते हैं कि श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी कौन हैं। राहुल मोदी बॉलीवुड के जाने-माने लेखक और सहायक निर्देशक हैं। श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में काम किया था। इसके अलावा राहुल ने 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तू झूठी मैं मक्कार के दौरान ही श्रद्धा और राहुल की नजदीकियां बढ़ीं और साथ काम करते-करते दोनों का बॉन्ड स्ट्रॉन्ग हुआ।

राहुल मोदी की पर्सनल लाइफ

राहुल मोदी की बात करें तो उनका जन्म 7 अक्टूबर 1990 को मुंबई में हुआ था। इस हिसाब से देखें तो श्रद्धा राहुल से 3 साल बड़ी हैं। राहुल जहां 34 साल के हैं तो वहीं श्रद्धा 37 साल की हैं। राहुल ने व्हिसलिंग वुड्य इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है और उनके पिता आमोद मोदी एक बड़े बिजनेसमैन हैं। सोशल मीडिया पर राहुल मोदी को करीब 15 हजार लोग फॉलो करते हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर उनका सिर्फ एक सिंगल पोस्ट ही है।

क्या है कार्तिक आर्यन कनेक्शन?

खास बात तो ये है कि राहुल मोदी का बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन से भी गहरा कनेक्शन है। दरअसल, राहुल ने उन तीन फिल्मों में काम किया है, जिनमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। 2011 में रिलीज हुई कार्तिक स्टारर प्यार का पंचनामा के सेट पर राहुल इंटर्न थे। वहीं लव रंजन की प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में बतौर राइटर और सपोर्टिंग डायरेक्टर काम किया और इन तीनों में ही कार्तिक लीड रोल में दिखाई दिए थे। लव रंजन के साथ ही राहुल ने तू झूठी मैं मक्कार में बतौर सह-लेखक भी काम किया। राहुल ने आकाशवाणी जैसे प्रोजेक्ट में बतौर को-डायरेक्टर काम किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement