Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कौन है राधिका आप्टे के पति? 12 साल पहले गुपचुप रचाई थी शादी, अब लेटेस्ट तस्वीरों से मचाई हलचल

कौन है राधिका आप्टे के पति? 12 साल पहले गुपचुप रचाई थी शादी, अब लेटेस्ट तस्वीरों से मचाई हलचल

राधिका आप्टे बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2024 में रेड कार्पेट पर पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं। अभिनेत्री ने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है, जिन्होंने कई भारतीय प्रोजेक्ट्स पर भी काम किया है। आखिर कौन है राधिका आप्टे के पति?

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 17, 2024 14:27 IST
Radhika Apte- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कौन है राधिका आप्टे के पति?

राधिका आप्टे ने 17 अक्टूबर, गुरुवार की सुबह कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसके बाद से वह चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने शादी के 12 साल बाद अचानक से पोस्ट शेयर करते हुए अपनी प्रेगनेंसी की खुशखबरी दी। अपनी आने वाली फिल्म 'सिस्टर मिडनाइट' के यूके प्रीमियर में उन्होंने पहली बार अपना बेबी बंप दिखाया तो कई लोग हैरान रह गए। राधिका आप्टे की मां बनाने की खबर के बाद से हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आखिर एक्ट्रेस ने शादी कब की और उनके पति कौन है? तो चलिए आपको बताते हैं कि राधिका आप्टे के पति कौन हैं और क्या करते हैं?

कौन है राधिका आप्टे के पति?

राधिका आप्टे ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2024 के दौरान अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। उन्होंने रेड कार्पेट पर ब्लैक ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में बेबी बंप के साथ पोज दिए। 39 की राधिका ने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है। राधिका और बेनेडिक्ट की शादी को 12 साल हो चुके हैं। राधिका ने 2005 में काम करना शुरू किया और कई भाषाओं में कई फिल्में और सीरीज कीं, जबकि उनके पति ने साल 2000 में सिंगर के रूप में काम करना शुरू किया। स्क्रॉल इन बेनेडिक्ट को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे के पति ने कहा था, 'संगीत ही उनके लिए सब कुछ है और उन्हें इस काम से बहुत खुशी भी मिलती है।'

जीवनसाथी से राधिका आप्टे की कैसे हुई मुलाकात

राधिका आप्टे के पति बेनेडिक्ट लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस ने अपने पति संग कुछ गिनी चुनी तस्वीरें ही शेयर की, जिसमें कपल की बेहद खूबसूरत बॉन्ड देखने को मिल रही है। बता दें कि बेनेडिक्ट सिंगर होने के साथ-साथ वायलिन वादक और म्यूजिक कंपोजर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों और थिएटर प्रोजेक्ट्स के लिए भी काम किया है। उन्हें भारतीय प्रोजेक्ट्स के कुछ गानों में उनके योगदान के लिए भी जाना जाता है, जिनमें उड़ता पंजाब, पाताल लोक, सोन चिड़िया, करीब करीब सिंगल और निल बटे सन्नाटा शामिल हैं। राधिका और टेलर की मुलाकात लंदन में हुई थी जहां वह कंटेंपरेरी डांस सिखाने के लिए गई थी।

राधिका के पास नहीं है शादी की तस्वीरें

राधिका और बेनेडिक्ट ने नॉर्थ इंग्लैंड में इंटीमेट वेडिंग की थी। कपल शादी के 12 साल बाद अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनाने वाले हैं। दोनों ने 2012 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। एक साल बाद, उन्होंने ये खबर एक वेडिंग रिसेप्शन आयोजित कर सभी को दी। दिलचस्प बात यह है कि राधिका ने यह भी बताया था कि कैसे उनकी शादी में मौजूद सभी लोग इतने नशे में थे कि किसी ने भी उनकी शादी की एक भी तस्वीर नहीं ली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement