Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जब श्लोका मेहता ने ननद ईशा अंबानी के छुए पैर, देखने लायक थे आकाश के एक्सप्रेशन, देखें वीडियो

जब श्लोका मेहता ने ननद ईशा अंबानी के छुए पैर, देखने लायक थे आकाश के एक्सप्रेशन, देखें वीडियो

अनंत-राधिका की शादी की तस्वीरों-वीडियो के बीच अब अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में है। ये वीडियो श्लोका और आकाश की प्री-इंगेजमेंट पार्टी का है, जिसमें श्लोका को अपनी ननद ईशा के पैर छूते देखा जा सकता है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 20, 2024 19:07 IST
Shloka Mehta-Isha Ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्लोका मेहता और ईशा अंबानी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं।

पिछले कुछ दिनों से हर तरफ सिर्फ अंबानी परिवार के ही चर्चे हैं। बीते 12 जुलाई को मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधे। ये शादी बेहद धूमधाम से हुई। शादी से लेकर रिसेप्शन तक में देश-विदेश की हस्तियां शामिल हुईं। शादी के बाद अनंत-राधिका जामनगर भी पहुंचे, जहां नए-नवेले जोड़े का जोरदार स्वागत हुआ। अनंत और राधिका की शादी की तस्वीरें और वीडियो अभी भी लोगों की नजरों के सामने से ओझल नहीं हुए हैं। हर रोज इस शाही शादी की नई-नई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। इस बीच मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे-बहू यानी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का एक वीडियो सुर्खियों में है।

श्लोका-आकाश की प्री-इंगेजमेंट पार्टी का वीडियो

आकाश-श्लोका का ये वीडियो उनकी प्री-इंगेजमेंट पार्टी का है, जिसमें ननद ईशा अंबानी को श्लोका-आकाश की आरती उतारते देखा जा सकता है। ईशा अपने बड़े भाई और होने वाली भाभी की नजर उतारती हैं और फिर उन पर पवित्र जल छिड़कती हैं। इस दौरान वह आकाश के साथ मस्ती करती भी नजर आती हैं। आरती होने के बाद जैसे ही पूरी रस्म खत्म होती है, श्लोका कुछ ऐसा करती हैं जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती। श्लोका नीचे झुकती हैं और ईशा के पैर छू लेती हैं।

श्लोका ने छुए ननद ईशा के पैर

जैसे ही श्लोका ननद ईशा के पैर छूती हैं ईशा हैरान रह जाती हैं और हंसने लगती हैं। श्लोका के पैर छूने के बाद ईशा हंसते हुए उन्हें गले लगा लेती हैं, वहीं ये देखकर वहां मौजूद नीता अंबानी भी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं। बता दें, ईशा और श्लोक काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों बचपन से काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। ईशा एक इंटरव्यू में भी श्लोका के साथ अपने बॉन्ड पर खुलकर बात कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि वह और उनकी भाभी यानी श्लोका काफी क्लोज दोस्त हैं और वह खुशनसीब हैं कि उनके भाई ने उनकी बेस्टफ्रेंड से शादी की है।

देखने लायक था आकाश का रिएक्शन

लेकिन, इस दौरान जिसका रिएक्शन देखने लायक था वह थे आकाश अंबानी। आकाश जैसे ही अपनी लेडी लव को बहन ईशा के पैर छूते देखते हैं वह हैरान रह जाते हैं और मुस्कुराते हुए श्लोका की ओर देखते रह जाते हैं। आकाश का ये रिएक्शन इतना शानदार था कि जिसने भी वीडियो देखा उनके बारे में बात किए बिना नहीं रह पाया। ये वीडियो है तो 2018 का, लेकिन अनंत-राधिका की शादी के बाद ये एक बार फिर चर्चा में आ गया है। बता दें, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आकाश और श्लोका ने 2019 में शादी की। दोनों के दो बच्चे पृथ्वी और वेदा हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement