Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'जब मुझे रोना था, मैं नहीं रोया...' नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या का वीडियो वायरल, कहते-कहते डबडबा गईं आंखें

'जब मुझे रोना था, मैं नहीं रोया...' नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या का वीडियो वायरल, कहते-कहते डबडबा गईं आंखें

हार्दिक पांड्या और नताशा की पहली मुलाकात 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी, जहां से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई। पहली ही मुलाकात में हार्दिक नताशा को अपना दिल दे बैठे और फिर उन्होंने बेहद फिल्मी अंदाज में बीच समुंदर क्रूज पर एक्ट्रेस को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 19, 2024 16:56 IST
Hardik Pandya-Natasa Stankovic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नताशा-हार्दिक ने तलाक का ऐलान कर दिया है।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने गुरुवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए पहली बार अपनी तलाक की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसने कपल के फैंस का दिल तोड़ दिया। हार्दिक-नताशा ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट शेयर करते हुए ये कंफर्म किया कि दोनों अब अपने 4 साल के रिश्ते को खत्म कर रहे हैं। कपल ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वाइंट बयान जारी किया और बताया कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। इस पोस्ट के बाद नताशा ट्रोल हो रही हैं। इस बीच हार्दिक पांड्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद इमोशनल होकर अपने दिल की बात कहते दिखाई दे हैं।  

चर्चा में हार्दिक का ये वीडियो

तलाक की खबरों के बाद हार्दिक का ये वीडियो वायरल काफी चर्चा में  है। क्रिकेटर का वीडियो टी20 वर्ल्डकप जीतने के बाद का है। जिसमें हार्दिक काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में हार्दिक इशारों-इशारों में काफी कुछ कहते दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक कहते हैं- 'उस टाइम पे जो पूरे 6 महीने मेरे गए हैं,  वापस आए। तब क्या हुआ, क्या नहीं हुआ। मैंने बहुत कंट्रोल किया। उस टाइम पर जब मुझे रोना भी था, मैं नहीं रोया। मुझे लोगों को नहीं दिखाना था, जितने लोग मेरे मुश्किल समय से खुश हो रहे थे, मुझे उन्हों और खुशी नहीं देनी थी और मैं ये उन्हें कभी नहीं दूंगा।'

क्रिकेटर का वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

क्रिकेटर ने वीडियो में काफी इमोशनल लग रहे हैं। ये बात कहते-कहते उनकी आंखें भी डबडबा जाती हैं। हार्दिक वीडियो में आगे कह रहे हैं- 'वो जो 6 महीने गुजरे, आज देखिए ऊपर वाले की कृपा, मौका भी कैसा मिला। आखिरी ओवर में ऐसी सिचुएशन थी, क्या बताऊं स्पीचलेस'। नताशा संग तलाक की पुष्टि के बाद अब हार्दिक का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर क्रिकेटर के फैंस उन्हें लेकर सिंपेथी जता रहे हैं।

हार्दिक-नताशा ने की तलाक की पुष्टि

बता दें, हाल ही में नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने तलाक का ऐलान किया है, जिसके बाद हर तरफ कपल की चर्चा है। लंबे समय से दोनों के बीच तनाव की खबरें आ रही थीं, जिस पर कपल ने एक पोस्ट के साथ मुहर लगा दी और अपने तलाक की पुष्टि की। अपने तलाक के इस पोस्ट को नताशा-हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लेकिन, नेगेटिविटी से बचने के लिए कपल ने पोस्ट का कमेंट सेक्शन बंद रखा है। दोनों ने इस मुश्किल समय में अपने फैंस से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की रिक्वेस्ट की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement