Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. जब ससुर अमिताभ के लिए खुशी से उछल पड़ी थीं ऐश्वर्या राय, कमाल की बॉन्डिंग देखने के बाद फैंस का बस एक ही सवाल

जब ससुर अमिताभ के लिए खुशी से उछल पड़ी थीं ऐश्वर्या राय, कमाल की बॉन्डिंग देखने के बाद फैंस का बस एक ही सवाल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चन परिवार की फैमिली बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई कमेंट कर रहे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 22, 2024 9:16 IST
Amitabh Bachchan Aishwarya Rai- India TV Hindi
Image Source : X अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों एक बार फिर  इसी वजह से सुर्खियों में है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की चर्चा के साथ बच्चन परिवार की भी चर्चा होने लगती है। जब से अनंत अंबानी की शादी में बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय अलग-अलग पहुंचे तब से बस इनकी ही चर्चा हो रही है। एक बार फिर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। इतना ही नहीं आग की तरह फैल रहे मामले को अभिषेक बच्चन की एक चूक ने हवा दे दी है। अभिषेक ने 'तलाक' पर एक पोस्ट को लाइक कर दिया, जिसके बाद से सेपरेशन रूमर्स में लोग तथ्य की तलाश करने लगे हैं। लोग ये सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि इस बेहद प्यारे जोड़े के बीच क्या चल रहा है। कई लोगों का साफ कहना है कि फिलहाल इनको देखकर जाहिर है कि कुछ भी ठीक नहीं है। इसी बीच एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें परिवार का अच्छा तालमेल देखने को मिल रहा है। 

वायरल हुआ फैमिली बॉन्डिंग दिखाने वाला वीडियो

अनजान लोगों के लिए बता दें कि बच्चन परिवार में पारिवारिक कलह की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। कहा जा रहा कि परिवार में कुछ भी ठीक नहीं है, यही वजह है कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग ही रह रही हैं। इस बीच एक पुराना वीडियो वायरल हुआ जिसमें ऐश्वर्या को अपने ससुर अमिताभ की उपलब्धियों के लिए उछलते-कूदते और ताली बजाते देखा जा सकता है। अब नेटिजेंस इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कई सवाल भी कर रहे हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन को फिल्म 'पा' में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं जैसे ही अमिताभ का नाम घोषित किया गया, उनकी बहू ऐश्वर्या खुशी से झूम उठीं और ताली बजाने लगीं और यह साबित करता है कि उन्हें अपने ससुर पर कितना गर्व है। वीडियो में हम जया बच्चन, श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन को भी देख सकते हैं और वे सभी बेहद खुश और गौरवान्वित दिख रहे थे। 

Amitabh Bachchan Aishwarya Rai

Image Source : X
लोगों की प्रतिक्रिया।

लोगों की प्रतिक्रिया

अब जैसे ही वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नेटिजेंस ने कमेंट सेक्शन में अटपटे सवालों की झड़ी लगा दी। कुछ यूजर ऐश्वर्या की खूबसूरती से हैरान रह गए, वहीं कुछ ने आश्चर्य जताया कि अभिनेत्री और उनके ससुराल वालों के बीच वास्तव में क्या गलत हुआ, क्योंकि यह दोनों की शादी किसी फेरीटेल वेडिंग से कम नहीं थी। एक यूजर ने लिखा, 'देखिए ऐश एबी के लिए कितनी खुश और गर्वित थी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब ऐश परिवार का हिस्सा थी।' एक तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, 'ऐश इतनी खूबसूरत हैं कि एक समय था जब वे वास्तव में एक-दूसरे के साथ थे।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'इतना प्यार फिर भी क्यों अलग हो गए।' इसके अलावा ने एक ने दिलचस्पी जाहिर करते हुए लिखा, 'आखिर क्यों दूरियां आ गईं।' तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'कुछ तो हुआ होगा? आखिर इतना प्यार कैसे कम हुआ?'

Amitabh Bachchan Aishwarya Rai

Image Source : X
लोगों की प्रतिक्रिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement