Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'आप किस पक्ष की तरफ रहेंगे?' बहन सोनाक्षी की जहीर संग शादी की खबरों के बीच लव सिन्हा ने पूछा ये कैसा सवाल!

'आप किस पक्ष की तरफ रहेंगे?' बहन सोनाक्षी की जहीर संग शादी की खबरों के बीच लव सिन्हा ने पूछा ये कैसा सवाल!

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध करने जा रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस का परिवार इस शादी के खिलाफ नजर आ रहा है। वहीं एक्ट्रेस के भाई लगातार सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस की चिंता बढ़ा रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 19, 2024 11:40 IST
Luv Sinha, Sonakshi sinha- India TV Hindi
Image Source : DESIGN लव सिन्हा के पोस्ट ने किया फैंस को हैरान

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने के लिए तैयार हैं। सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। वहीं अब दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा की शादी से उनका परिवार दूर नजर आ रहा है। न तो अब तक उनके पिता ने इस खबर को लेकर अधिकारिक तौर पर कुछ कहा है न फैमिली के किसी और मेंबर ने। लेकिन हां, सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा लगातार क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे है, जिसे देख ऐसा लग रहा है कि मानो वो इस शादी से खुश नहीं हैं। 

लव सिन्हा के पोस्ट ने किया फैंस को हैरान

जी हां, जहां बीते दिनों लव सिन्हा ने अपने इंस्टा पर अपनी बाकू वेकेशन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'समय के साथ समस्या यह है कि हमारे पास यह कभी भी पर्याप्त नहीं होता।' वहीं अब हाल ही में लव सिन्हा ने एक और क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस की चिंता बढ़ा दी है। लव सिन्हा ने हाल ही में अपने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। वहीं अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लव ने कैप्शन में लिखा है- 'आज आप किस पक्ष की तरफ रहेंगे? इसके साथ ही लव ने  #टूफेस #डुओटोन #डुअलिटी #थ्रोबैक #पोर्ट्रेट जैसे कुछ हैश टैग भी यूज किए हैं। अब लव के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस लव की इस पोस्ट को सोनाक्षी की शादी से जोड़ रहे हैं और अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि लव अपनी बहन सोनाक्षी को इंस्टाग्राम पर फाॅली भी नहीं कर रहे। इतनी ही नहीं सोनाक्षी की मां पूनम भी बेटी को फॉलो नहीं करती हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी मां को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं। अब ऐसे में ये सब देखकर तो यही लग रहा है कि सोनाक्षी का शादी से उनका परिवार नाखुश दिखाई दे रहा हैं। खैर अब इन सबके पीछे की सच्चाई क्या है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा।

कौन हैं सिन्हा परिवार के होने वाले दामाद?

बता दें कि जहीर इकबाल एक बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता इकबाल रतांसी एक जाने-माने ज्वेलर और बिजनेसमैन हैं। जहीर के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से डेब्यू किया था। पहली बार सोनाक्षी ने जहीर के साथ फिल्म 'डबल एक्सल' में काम किया था। हालांकि दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। जिसके बाद पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि इस कपल ने हमेशा अपने रिश्ते को काफी प्राइवेट रखा है लेकिन इनकी पब्लिक अपीयरेंस और सोशल मीडिया पोस्ट इनकी लव स्टोरी बयां करती रही हैं। वहीं लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद फाइनली ये कपल अब  23 जून को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement