Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अरे ये स्टारी नाइट क्या है? अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में तारों से जगमगाती दिखी महफिल

अरे ये स्टारी नाइट क्या है? अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में तारों से जगमगाती दिखी महफिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की खूब धूम है। फिल्मी सितारों नहीं बल्कि असल सितारों से भी महफिल सजाई गई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में स्टारी नाइट का जलवा देखने को मिला है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 31, 2024 12:18 IST
Radhika Anant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग में स्टारी नाइट।

अंबानी परिवार की  शानदार समारोहों की मेजबानी के लिए जाना जाता है। उनके ग्रैंड इवेंट्स और महमाननवाजी  जगजाहिर हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हालिया प्री-वेडिंग पार्टी ने इस चलन को जारी रखा, जिसमें अलग-अलग थीम पर कार्यक्रम रखे गए हैं। एक्टर्स और सिंगर्स इस इवेंट में परफॉर्म कर रहे हैं। अंबानी परिवार की शादियों में वैश्विक आकर्षण का तड़का लगाने वाले अंतरराष्ट्रीय सितारों की कोई कमी नहीं रहती है। ठीक ऐसा ही इस बार भी देखने को मिल रहा है। धूम-धड़ाके, कमाल के खाने और ड्रिंक्स के बीच कई परफॉर्मेंस हुईं और लोगों सजे-संवरे नजर आए। इसकी कुछ झलकियां भी सामने आईं हैं। इस दौरान स्टारी नाइट का खास इवेंट भी रखा गया, जो काफी अलग कॉन्सेप्ट पर रहा है। अब इसकी चर्चा हो रही है कि ये क्या है। ऐसे में इवेंट की झलकियों के साथ आपको बताएंगे कि स्टारी नाइट में क्या खास था। 

सामने आईं कई झलकियां

सामने आई झलकियों में आप रणवीर सिंह को देख सकते है, जो सैटिन फिनिश आउटफिट में काफी कूल लग रहे हैं। काजुअल चिक लुक में एक्टर पोज देते नजर आ रहे हैं। वो अकेले ही राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटी में पहुंचे हैं। इसके अलावा एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें स्टारी नाइट इवेंट देखने को मिल रहा है। वहीं तीसरी तस्वीर में आप बैकस्ट्रीट बॉयज को परफॉर्म करते देख सकते हैं। बैकस्ट्रीट बॉयज की परफॉर्मेंस लोगों को काफी पसंद आई और सभी एंजॉय करते भी दिखे। 

Anant Ambani, Radhika merchant

Image Source : INSTAGRAM
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की झलकियां।

क्या होती है स्टारी नाइट पार्टी

दरअसल स्टारी नाइट पार्टी एक थीम पार्टी है। इन पार्टीज में हर ओर जगमगाते-टिटिमाते तारे नजर आते हैं। खास एलईडीज पर भी तारों के वीडियो चलते हैं। ऐसे लगता है आप तारों से जगमगाती रात के बीच स्टार गेजिंग कर रहे हों। ऐसा ही नजारा अंबानी परिवार के इस फंक्शन में भी रहा, जहां हर ओर तारे ही दिख रहे थे और लोग म्यूजिक बीट्स पर नाचते-झूमते नजर आ रहे थे। इसकी झलक भी सामने आई है। 

इस दिन होगी शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम बीते बुधवार से शुरू हो गया है। यह पार्टी लग्जरी क्रूज पर रखी गई है, जो चार दिनों तक चलेगी। इस दौरान गेस्ट्स को यूरोप की सैर भी कराई जाएगी। बॉलीवुड-हॉलीवुड और विश्व के कई नामी हस्ती इस प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे गहैं। इटली में 29 मई से शुरू हुआ ये कार्यक्रम  1 जून को फ्रांस में खत्म होगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी डेट्स भी सामने आ गई हैं। दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। प्री-वेडिंग पार्टी से भी ज्यादा ग्रैंड स्टाइल में आयोजन किया जाएगा, जो कि जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगा। शादी का कार्यक्रम भी तीन दिनों तक चलेगा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement