Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'सांस ले लंबा सांस ले...हार्ट के लफड़े हो जाएंगे!' आखिर किस बात पर झुंझलाए जैकी श्रॉफ, कह गए एक टूक बात

'सांस ले लंबा सांस ले...हार्ट के लफड़े हो जाएंगे!' आखिर किस बात पर झुंझलाए जैकी श्रॉफ, कह गए एक टूक बात

आखिर जैकी श्रॉफ को क्या हुआ, वो किस बात पर खफा हो गए? हाल में ही एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो थोड़ा भड़के नजर आया और उनका ये गुस्सा किसी और पर नहीं बल्कि पैपराजी पर निकला, जिन्होंनें उन्हें घेर लिया।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 21, 2024 17:13 IST
jackie Shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैकी श्रॉफ।

आज यानी 21 जून 2024 को दुनिया 10वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मना रही है। पूरी दुनिया योग की प्रासंगिकता को पहचान रही है और कई लोग शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए इसका अभ्यास कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय  योग दिवस (IDY) दुनिया भर में इसके बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए मनाया जाता है और बॉलीवुड हस्तियों सहित कई जाने-माने लोग इसमें सक्रिय रूप से भाग ले रहे हैं। इसी खास मौके पर दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को मुंबई में अलग-अलग योग आसन करते और ध्यान लगाते हुए देखा गया। योगा सेंटर से बाहर आते हुए एक्टर काफी भड़के नजर आए। दरअसल मीडिया और पैपराजी ने उन्हें घेर लिया, जिससे वो थोड़ा परेशान हो गए और उन्होंने लोगों को लंबा लेक्चर सुना दिया और समझाया कि थोड़ी दूरी बनाकर सांस लेने देने कि स्पेस देना कितना जरूरी है। उन्होंने इशारों-इशारों में बड़ी और गंभीर बात कह दी। 

झुंझलाते हुए जैकी ने कही ये बात

मीडिया के घेरने से जैकी श्रॉफ काफी परेशान हो गए और उन्होंने झुंझलाते हुए कहा, 'सांस ले लंबा सांस ले...और शांति इतना चिल्ला रेला हार्ट के लफड़े हो जाएंगे आराम से रे मेरा बच्चा आराम से सांस पर ध्यान रख..बेटा सांस पर ध्यान रख बाकी कुछ काम का नहीं है। आया सांस था तो गया सांस गया तो फिर काहें को इतना टेंशन ले रहा है क्यों मेरे मुंह में घुसा रहा है, ये सब थोड़ा दूर रख आ रहा आवाज। बाकी कुछ नहीं बोलूंगी योगा डे है अपने-अपने परिवार को अच्छी-अच्छी चीजें सिखाओ। यार रिलैक्स कर सांस ले भेजे में ऑक्सीजन डाल, सबको जाना का है सबको। घाई मत कर...।' जैकी श्रॉफ हमेशा ही काफी सौम्य तरीके से मीडिया को हैंडल करते हैं। पहली बार ही उनका गुस्से वाला रूप देखने को मिला है।  

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में आंएगे नजर

जैकी श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो Quotation Gang  और सिंघम अगेन में नजर आएंगे। इसके अलावा वो बड़े पर्दे पर आखिरी बार रजिनीकांत की फिल्म 'जेलर' में नजर आए थे। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उनकी रोमांटिक जोड़ी देखने को मिली। वो नीना गुप्ता के साथ 'मस्ती में रहने का' में नजर आए। एक्टर की सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में ‘राम लखन’, 'बॉर्डर', 'लज्जा' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement