Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss Day 10: विवियन हैं बिग बॉस के लाड़ले? चुम और अविनाश मिश्रा के बीच दिखी हाथापाई

Bigg Boss Day 10: विवियन हैं बिग बॉस के लाड़ले? चुम और अविनाश मिश्रा के बीच दिखी हाथापाई

बिग बॉस 18 में बुधवार को काफी धमाल देखने को मिला। शो के एंड समय पर जब अविनाश मिश्रा की लड़ाई शो की दूसरी कंटेस्टेंट चुम दरांग के साथ होती है तो बिग बॉस उन्हें घर से निकलने का आदेश दे देते हैं। आइये जानते हैं पूरा अपडेट।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 16, 2024 23:36 IST
Vivian disena and chahat pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विवियन डीसेना और चाहत पांडे

बिग बॉस के 18वें सीजन की धूम अपने चरम पर है। बुधवार को कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला। इसी दिन शो के कंटेस्टेंट्स अविनाश मिश्रा और चुम दरांग के बीच हाथापाई भी देखने को मिली है। दोनों के बीच पहले बात-विवाद शुरू हुआ और दोनों हाथापाई पर उतर आए। हालांकि शो के कंटेस्टेंट्स ने बीच बचाव किया और हाथापाई रोक दी। लेकिन अविनाश मिश्रा का गुस्सा शांत नहीं हुआ। अविनाश अपने साथी कंटेस्टेंट चुम दरांग से झगड़े के बाद दूसरे कंटेस्टेंट्स करणवीर से भी भिड़ गए। बुधवार को शो की शुरुआत बिग बॉस की कड़ाके दार आवाज से हुई। इसके बाद कंटेस्टेंट्स के लिए सुबह से ही राशन सीमित था। जिसके बाद कंटेस्टेंट्स के बीच खाने को लेकर काफी विवाद हुआ। लेकिन किसी तरह दिन निकला और रात में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला। अविनाश मिश्रा को इविक्ट करने के लिए भी मांग करने लगे। साथ ही विवियन डीसेना को बिग बॉस ने अपना फेवरिट बताया। 

बिग बॉस ने घर से बाहर निकलने का दिया आदेश

झगड़े के दौरान घर का माहौल काफी बदल जाता है। इसके बाद मौके पर सारे कंटेस्टेंट्स इकट्ठे हो जाते हैं। अविनाश मिश्रा को बिग बॉस घर से बाहर निकलने का आदेश देते हैं। इस आदेश के बाद शो में सन्नाटा छा जाता है। अविनाश की दोस्त ईशा सिंह रोते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि अभी तक अविनाश को बाहर निकाला गया है या नहीं इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन बिग बॉस ने अविनाश को शो के बाहर निकलने का आदेश दे दिया है। 

बुधवार को खूब जमा बिग बॉस में रंग

बता दें कि बुधवार का दिन बिग बॉस के लिए काफी अहम रहा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि अविनाश मिश्रा को शो से बाहर किया गया है। अब शो में बाकी के बचे हुए कंटेस्टेंट्स भी ट्रॉफी पर सेंध लगाने की फिराक में हैं। अब गुरुवार को भी बिग बॉस में काफी अहम दिन देखने को मिलने वाला है। शो के प्रोमो में विवियन डीसेना और रजत दलाल के बीच भी खाने को लेकर बड़ी बहस देखने को मिल रही है। अब देखना होगा कि गुरुवार को बिग बॉस के घर में क्या रंग जमते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement