Monday, July 01, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप जीतते ही विराट कोहली ने किया अनुष्का शर्मा को वीडियो काॅल, बच्चों की तरह वामिका-अकाय से बात करते आए नजर

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया। वहीं भारत की जीत के बाद कोहली ने सबसे पहले अपने परिवार को फोन किया। फोन पर बात करते हुए कोहली बिल्कुल बच्चों की तरह वामिका-अकाय से बात करते नजर आए। इस दौरान उनके एक्सप्रेशन देखने लायक थे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 30, 2024 11:35 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : X बच्चे बने विराट कोहली का वीडियो हो रहा वायरल

भारतीय टीम ने 17 साल के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया है। टीम इंडिया ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है। हर कोई इस मौके को सेलिब्रेट कर रहा है। आखिर 17 साल बाद देशवासियों को ये जश्न मनाने का मौका जो मिला है। सोशल मीडिया पर लोगों के जश्न मनाते हुए तमाम वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच विराट कोहली का भी जीत के बाद का एक वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी फैमिली से वीडियो काॅल पर बिल्कुल बच्चों की तरह बात करते नजर आ रहे हैं। 

बच्चे बने विराट कोहली

दरअसल, जब इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता तो विराट कोहली ने जीतते ही सबसे पहले अपनी फैमिली को फोन मिलाया। इस दौरान ग्राउंड से ही उन्होंने एक-एक करके सबसे बात की। विराट के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो किस तरह से बच्चों की तरह वीडियो काॅल पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके एक्सप्रेशन को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि वो इस अंदाज में अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय से बात कर रहे हैं। इस दौरान वीडियो में विराट के एक्सप्रेशन देखने लायक है। अब विराट का ये क्यूट वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 अनुष्का शर्मा जीत से हुई गदगद

वहीं अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया की जीत के बाद विराट की वर्ल्ड कप के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनपर प्यार लुटाया है। एक्ट्रेस ने लिखा है- 'और….. मुझे इस आदमी से प्यार है।आपको अपना घर बुलाने के लिए बहुत आभारी हूं। अब इसे मनाने के लिए मेरे लिए एक ग्लास चमचमाता पानी लेकर आएं।' 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement