Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पहली बार बेटे अकाय को गोद में लिए बेफिक्र दिखे विराट कोहली, दूर खड़ी अनुष्का शर्मा करती रहीं खास शॉपिंग, वीडियो ने मचाई धूम

पहली बार बेटे अकाय को गोद में लिए बेफिक्र दिखे विराट कोहली, दूर खड़ी अनुष्का शर्मा करती रहीं खास शॉपिंग, वीडियो ने मचाई धूम

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में हैं और हाल में ही लंदन की सड़कों पर स्पॉट किए गए। दोनों पहली बार बेफिक्र अंदाज में अपने बेटे अकाय के साथ दिखे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे बार-बार देखा जा रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 19, 2024 7:27 IST
virat anushka- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के पावर कपल हैं। दोनों की जोड़ी लोगों की पसंदीदा है। एक दूसरे का साथ देने में भी दोनों कोई मौका नहीं छोड़ते। विराट और अनुष्का एक-दूजे पर जमकर प्यार भी लुटाटे हैं। वैसे इन दिनों दोनों अपने बेबी बॉय अकाय और बेटी वामिका के साथ लंदन में हैं। बेटे के जन्म के बाद से अनुष्का बच्चों के साथ ज्यादा वक्त लंदन में ही गुजार रही हैं। हाल में ही दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो बेटे अकाय के साथ नजर आ रहे हैं। यह पहली बार है जब अकाय को उसके जन्म के सात महीने बाद सार्वजनिक रूप से देखा गया है। विराट और अनुष्का ने हमेशा अपनी गोपनीयता बनाए रखी है। दोनों प्राइवेसी के चलते बेटे की झलक आज तक नहीं दिखाए हैं। फिलहाल सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी रोमांचित हैं। 

सामने आया प्यारा वीडियो

क्रिकेटर विराट कोहली, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके बेटे अकाय को लंदन में एक फैन ने स्पॉट किया। यह कपल अपने नन्हे बच्चे को शॉपिंग के लिए ले गया था तभी दोनों का ये वीडियो कैमरे में कैद किया गया। एक फैन ने ये वीडियो साझा किया है, जिसमें फूलों की शॉपिंग करते अनुष्का-विराट दिख रहे हैं। दूर से शूट किए गए वीडियो में अनुष्का को सफेद टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है। बालों को उन्होंने बन में बांधा हुआ है। विराट ने कैजुअल टी-शर्ट पहनी हुई है और अकाय को बाहों में पकड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में बेटी वामिका नजर नहीं आ रही है।

यहां देखें वीडियो 

फैंस का रिएक्शन

वैसे इस वीडियो को देखने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस काफी उत्साहित हैं, उनके लिए बेबी अकाय की छोटी सी झलक ही काफी है। कई लोग अब इस वीडियो को साझा कर रहे हैं। वीडियो के नीचे दिल वाले इमोजी कमेंट बॉक्स में फैंस भेज रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'आखिरकार हमारे अकाय की एक झलक मिली।' वहीं ज्यादातर लोग ऐसे हैं जो सिर्फ दिल वाले इमोजी के साथा अकाय का नाम लिख रहे हैं।

कीर्तन में स्पॉट हुआ था कपल

विराट टी20 विश्व कप जीत के बाद ब्रेक पर चले गए हैं और अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। तूफान के कारण तीन दिनों तक बारबाडोस में फंसे रहने के बाद भारत लौटे थे और सेलिब्रेशन और रोड शो के ठीक बाद वो लंदन रवाना हो गए थे। हाल में ही लंदन में हुए एक कीर्तन कार्यक्रम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदनमें स्पॉट किए गए थे। इसका वीडियो भी काफी वायरल रहा। कृष्ण दास कीर्तन में दोनों भक्ति में डबे दिखे थे। सामने आए वीडियो में कपल भजन करते और जयकारे लगाकर तालियां बजाते नजर आया। बात की जाए, अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर की तो वो बेटी वामिला के जन्म के बाद से ही ब्रेक पर हैं। आखिरी बार वो 'सुई धागा' में नजर आई थीं। इसके अलावा 'कला' में उनका एक कैमियो भी था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement