Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

विराट कोहली की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर मचा दी तबाही, टूट गया सिद्धार्थ-कियारा का भी रिकॉर्ड

विराट कोहली इस वक्त टी20 वर्ल्ड कप 2024 के जीत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच विराट ने अपने इंस्टा पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसने इंटरनेट पर तबाही मचा दी है। यही नहीं विराट के इस तस्वीर ने तो सिद्धार्थ-कियारा का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जानिए कैसे?

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 01, 2024 18:02 IST
Virat Kohli, Sidharth Malhotra, Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : DESIGN विराट कोहली ने तोड़ा सिद्धार्थ-कियारा का रिकॉर्ड

29 जून 2024 का दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जा चुका है। ये वो दिन है जब भारतीय टीम ने 17 साल के बाद t20 वर्ल्ड कप 2024 की शानदार ट्रॉफी अपने नाम की। टीम इंडिया ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद पूरे देश में खुशी की लहर देखने को मिली। वहीं इस शानदार जीत के लिए सभी खिलाड़ियो की भी पूरे देश ने खूब सराहना की है। इसी बीच विराट ने अपने इंस्टा पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसने इंटरनेट पर तबाही मचा दी। अब विराट की इस तस्वीर का एक रिकॉर्ड बन गया है। ये रिकॉर्ड पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फोटोज पर था, जो अब विराट ने तोड़ दिया है।

विराट के पोस्ट ने हिला दिया इंटरनेट

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद विराट कोहली ने अपने इंस्टा पर अपनी टीम के साथ कुछ फोटोज शेयर की। इसमें सभी हाथ में ट्रॉफी लिए जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के अलावा विराट ने अपनी भी कुछ सोलो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हाथ में ट्रॉफी लिए उसे चूमते दिखाई दे रहे हैं। विराट द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर लोगों ने बेशुमार प्यार लुटाया है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों पर लोगों ने इतने लाइक बरसाए हैं, जिसका अब एक रिकॉर्ड बन गया है। विराट का ये पोस्ट इंडिया का सबसे ज्यादा लाइक किए जाने वाला पोस्ट बन गया है। इससे पहले बाॅलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरों ने ये रिकॉर्ड बनाया था।

Virat Kohli

Image Source : INSTAGRAM
विराट कोहली की तस्वीर ने बनाया रिकॉर्ड

Siddharth and Kiara

Image Source : INSTAGRAM
विराट कोहली ने तोड़ा सिद्धार्थ-कियारा का रिकॉर्ड

विराट ने यूं तोड़ा सिद्धार्थ-कियारा का रिकार्ड

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जब शादी के बाद जब अपनी वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी तो उसपर 16 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। जिसका एक रिकॉर्ड बना था कि ये फोटोज इंडिया में सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट बन गई थी। वहीं अब पूरे डेढ़ साल बाद जाकर इस कपल का ये रिकॉर्ड  विराट कोहली ने तोड़ दिया है। विराट की तस्वीर पर अब तक 19 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। हालांकि अभी ये बस एक दिन के ही आकड़े है, ये आगे और बढ़ सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement