Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कृष्ण की भक्ति में डूबे विराट-अनुष्का, करवा चौथ पर भजन-कीर्तन में मग्न दिखे मिस्टर एंड मिसेज कोहली

कृष्ण की भक्ति में डूबे विराट-अनुष्का, करवा चौथ पर भजन-कीर्तन में मग्न दिखे मिस्टर एंड मिसेज कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर भक्ति में लीन नजर आए हैं। कोहली को हाल ही में मुंबई में पत्नी अनुष्का के साथ कीर्तन का आनंद लेते देखा गया था। इसके बाद वह न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए पुणे रवाना हो गए।

Written By: Priya Shukla
Updated on: October 21, 2024 12:36 IST
anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कृष्ण दास के कीर्तन में पहुंचे अनुष्का-विराट

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद, चेस मास्टर विराट कोहली अपनी पत्नी और अभिनेता अनुष्का शर्मा के साथ 20 अक्टूबर को मुंबई के नेस्को में अमेरिकी गायक कृष्णा दास द्वारा आयोजित कीर्तन में शामिल हुए। कार्यक्रम के आयोजकों ने करवा चौथ की रात लाइव कार्यक्रम का आनंद लेते हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीरें साझा कीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में से एक में अनुष्का को भीड़ के खड़े होकर ताली बजाते हुए देखा जा सकता है। वहीं विराट भी कीर्तन में आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

विराट और अनुष्का शर्मा का खास करवा चौथ

आयोजकों ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- "आशीर्वाद लेने और शांत वातावरण से जुड़ने के लिए विराट और अनुष्का आज मुंबई में कृष्णा दास लाइव में हमारे साथ शामिल हुए। उनकी उपस्थिति ने सामूहिक भक्ति को और बढ़ा दिया, जिससे यह सभा और भी खास हो गई।" दोनों का इस कीर्तन का आनंद लेते हुए एक वीडियो भी सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है।

पहले भी ले चुके हैं कृष्णा दास के कीर्तन में हिस्सा

यह पहली बार नहीं है जब विराट और अनुष्का ने कृष्णा दास के कीर्तन में हिस्सा लिया हो। इससे पहले इसी साल जुलाई में यह जोड़ी लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन में भी नजर आई थी। क्रिकेट के मोर्चे पर, विराट कोहली ने आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु में पहला टेस्ट खेला था, जहां भारत आठ विकेट से हार गया था।

पुणे रवाना हुए विराट कोहली

आपको बता दें कि चेस मास्टर विराट कोहली मुंबई में कीर्तन का आनंद लेने के बाद अब सीधे पुणे के लिए रवाना हो गए हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच यहीं होगा। यह मैच 24 अक्टूबर 2024 को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शुरू होने वाला है। सीरीज में 1-0 से पिछड़ने के बाद भारतीय टीम मुंबई में तीसरे टेस्ट के लिए उतरने से पहले सीरीज बराबर करने की कोशिश करेगी।

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म

वहीं, अगर अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' से अपना कमबैक करने वाली थीं। हालांकि, अभिनेत्री के दोबारा मां बनने के बाद अभी तक उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। अनुष्का आखिरी बार 'जीरो' में नजर आई थीं, जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद वह 'कला' के एक गाने 'घोड़े पे सवार' में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement