Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. विराट कोहली संग कृष्णा दास के कीर्तन में पहुंचीं अनुष्का शर्मा, खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली संग कृष्णा दास के कीर्तन में पहुंचीं अनुष्का शर्मा, खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन से अनुष्का-विराट का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 14, 2024 13:45 IST
Virat Kohli, Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ लंदन में हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद किंग कोहली लंदन के लिए रवाना हो गए थे। वहीं कपल यूनियन चैपल में कृष्ण दास द्वारा आयोजित कीर्तन में भी शामिल हुए हैं। 'योग के रॉक स्टार' के नाम से फेमस कृष्ण दास पारंपरिक भारतीय मंत्रोच्चार को समकालीन संगीत के साथ मिक्स करके कीर्तन करते हैं। इस कीर्तन से विराट-अनुष्का के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्हें साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा सकता है।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने अटेंड किया कीर्तन

सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का का जो वीडियो इस वक्त चर्चा में बना हुआ है वो कृष्णा दास के कीर्तन का है। आपको बता दें कि कृष्णा दास का असली नाम जेफरी कैगेल था, उन्होंने अपनी आध्यात्मिक यात्रा 1960 में शुरू की थी। उसी दौरान वह भारत आए और नीम करोली बाबा के शिष्य बन गए। इतना ही नहीं विराट और अनुष्का भी नीम करोली बाबा के भक्त हैं। लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कीर्तन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो मिनटों में वायरल हो गया।

Virat Kohli and Anushka Sharma

Image Source : INSTAGRAM
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने अटेंड किया कीर्तन

विराट-अनुष्का कीर्तन में दिखें लीन

अनुष्का शर्मा ने कीर्तन की तस्वीरें शेयर करते हुए कृष्ण दास को भी टैग किया। विराट और अनुष्का पिछले साल भी लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कपल कीर्तन में लीन दिखाई दे रहे हैं। वहीं कोहली भारतीय  क्रिकेट टीम के साथ अपने राष्ट्रीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद लंदन में अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। लंदन शिफ्ट होने की अफवाहों के बीच अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम पोस्ट ने हलचल मचा दी है।

अनुष्का शर्मा अपकमिंग फिल्म

बता दें, अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी। वहीं इन दिनों वह अपने दोनों बच्चों और पति के साथ क्वालिटी टाइम बीता रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। ये फिल्म  क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर बेस्ड होगी। अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 24, अगस्त 2024 में रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement