Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऋतिक रोशन को टक्कर दे चुके हैं विकास सेठी, करीना संग किया रोमांस, 21 साल पहले था एक्टर का जलवा

ऋतिक रोशन को टक्कर दे चुके हैं विकास सेठी, करीना संग किया रोमांस, 21 साल पहले था एक्टर का जलवा

टीवी एक्टर विकास सेठी का रविवार को 48 साल की उम्र में निधन हो गया. विकास सेठी करीब 2 दशक तक टीवी की दुनिया पर राज करते रहे. इतना ही नहीं अपने करियर के शुरुआती दौर में विकास सेठी करीना कपूर के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस भी कर चुके हैं. साथ ही ऋतिक रोशन भी कड़ी टक्कर दे चुके हैं.

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 09, 2024 14:15 IST
kareena kapoor vikas sethi hrithik roshan kabhi khusi kabhi gham- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE PRINTSHOT करीना कपूर और विकास सेठी

टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर विकास सेठी के 48 साल की उम्र में निधन की खबर ने सभी को सन्न कर दिया। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा' और 'ससुराल सिमर का' जैसे सुपरहिट सीरियल्स में अहम किरदार निभाने वाले विकास सेठी का बीते रोज रविवार की सुबह हर्ट अटैक से निधन हो गया। करीब 2 दशक तक टीवी की दुनिया पर राज करने वाला ये सितारा हमेशा के लिए गुम हो गया। विकास सेठी टीवी की दुनिया का बड़ा नाम थे और कई सुपरहिट सीरियल्स के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बना चुके थे, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि विकास सेठी ने अपने एक्टिंग करियर के शुरुआती दौर में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में भी अहम किरदार निभाया था। इतना ही नहीं विकास सेठी के इस किरदार ने न केवल पर्दे पर करीना कपूर के साथ रोमांस किया, बल्कि ऋतिक रोशन जैसे स्टार को भी टक्कर दे डाली। साल 2001 में आई सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में विकास सेठी ने अहम किरदार निभाया था। 

ऋतिक रोशन को दी थी कड़ी टक्कर

विकास सेठी ने 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म में रॉबी का किरदार निभाया था। फिल्म में रॉबी का किरदार काफी हैंडसम और पॉपुलर हुआ करता था. विकास की फिल्म में एंट्री भी काफी धांसू रही थी, जिसमें विकास का किरदार रॉबी एक बाइक पर अपने दोस्तों के साथ करीना कपूर यानी पूजा के कॉलेज में एंट्री लेता है। रॉबी पर कॉलेज की लड़कियां फिदा रहती हैं। रॉबी फिल्म में करीना के किरदार पूजा से साथ में फिल्म देखने के लिए पूछता है। इसके जवाब में पूजा अपने नखरीले अंदाज में मना कर देती है। इसके बाद फिल्म में रॉबी की एक बार फिर एंट्री होती है। इस बार करीना कपूर ऋतिक रोशन को जलाने के लिए रॉबी के साथ डांस भी करती हैं। इस फिल्म में रॉबी के किरदार को काफी प्यार मिला था।साथ ही ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। 

फिल्में छोड़ टीवी में बनाया अपना करियर

हालांकि सुपरहिट फिल्म का हिस्सा होने के बाद भी विकास सेठी ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की। IMDB के मुताबिक साल 2002 में विकास सेठी ने 'क्यों होता है प्यार' टीवी सीरियल में काम किया। 1 साल चले इस सीरियल ने विकास को काफी पहचान दिलाई। इसके बाद' क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल ने विकास को घर-घर में पहचान दिलाई। विकास सेठी ने 1 दर्जन से ज्यादा टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। रविवार को विकास सेठी के निधन की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी है। कई फिल्मी सितारों ने भी विकास सेठी के निधन पर शोक प्रकट किया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement