Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'यार तू कहां गया रास्ता बोल दे मिलता हूं', मौत के बाद वायरल हुआ विकास सेठी का पोस्ट, सिद्धार्थ शुक्ला से है कनेक्शन

'यार तू कहां गया रास्ता बोल दे मिलता हूं', मौत के बाद वायरल हुआ विकास सेठी का पोस्ट, सिद्धार्थ शुक्ला से है कनेक्शन

रविवार सुबह टीवी एक्टर विकास सेठी का निधन हो गया। एक्टर की अचानक मौते ने हर किसी को हैरान किया। अब एक्टर का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसका कनेक्शन सीधे तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा हुआ है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 09, 2024 10:00 IST
Vikas Sethi, Siddharth Shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला और विकास सेठी।

बीते दिन टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई। टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर विकास सेठी की अचानक हुई मौत ने हर किसी को अंदर से हिला दिया। हार्ट अटैक के चलते 48 साल की कम उम्र में ही एक्टर दुनिया को अलविदा कह गए। विकास सेठी के जाने से इंडस्ट्री में शोक व्याप्त है और उनके फैंस भी उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं जिन पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इसी बीच विकास सेठी का एक पुराना इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस पोस्ट का कनेक्शन दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से है। 

सिद्धार्थ के लिए किया था खास पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए विकास सेठी ने एक पोस्ट साझा किया था। सिद्धार्ध की मौत ने उन्हें बड़ा झटका दिया था। अचानक ही  इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' जिंदगी पलक झपकते ही बदल सकती है, एक पल में तुम एक इंसान से एक याद बन गए। तुम एक ऐसी याद हो जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। यार तू कहां गया रास्ता बोल दे मिलता हूं वहां।' दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। दोनों एक साथ पार्टी भी करते थे, एक फ्रेंड सर्कल शेयर करते थे और अच्छी बॉन्डिंग भी थी। ऐसे में सिद्धार्थ का दुनिया से जाना विकास सेठी के लिए काफी दुखद था। सिद्धार्थ शुक्ला की शॉकिंग डेथ न्यूज ने उन्हें भी बाकी लोगों की तरह हैरान किया था। 

यहां देखें पोस्ट

दोनों की मौत में एक बात कॉमन

सिद्धार्थ शुक्ला और विकास सेठी दोनों फिटनेस फ्रीक थे। दोनों की तस्वीरों पर नजर डालें तो मौत से कुछ वक्त पहले दोनों ने ही वेट गेन किया था। इतना ही नहीं सिद्धार्थ की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी। देर रात उन्हें हार्ट अटैक आया और अस्पताल ले जाते हुए उनकी मौत हो गई थी। वहीं विका सेठी की मौत भी हार्ट अटैक से ही हुई। सोते हुए ही उन्हें साइलेंट हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई। दोनों की मौत की खबरें उनके चाहनेवालों के लिए एक बड़ा शॉक रहीं। कम उम्र में ही दोनों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। जहां 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कहा वहीं महज 48 की उम्र में विकास सेठी की भी मौत हुई। 

कैसा रहा करियर और पर्सनल लाइफ

विकास सेठी के परिवार के बारे में बात करें तो उनकी पहली शादी अमिता से हुई थी, जो ज्यादा चल न सकी और टूट गई। दोनों ने साथ में डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में हिस्सा लिया था। इसके बाद एक्टर ने दूसरी शादी की। जाह्नवी सेठी से दूसकी शादी के बाद एक्टर को दो जुड़वा बच्चे हुए। एक्टर के दोनों बच्चे काफी छोटे हैं। वहीं एक्टर के काम की बात करें तो उन्होंने टीवी के कई हिट शोज के साथ ही फिल्मों में भी काम किया था। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा', 'कसौटी जिंदगी की' जैसे टीवी शोज के लिए विकास को जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' और 'दीवानापन' जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement