Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पहले मारी सीटी, फिर किया कुर्ता फाड़ डांस, तमन्ना को थिरकता देख खुद को रोक नहीं पाए बॉयफ्रेंड विजय वर्मा

पहले मारी सीटी, फिर किया कुर्ता फाड़ डांस, तमन्ना को थिरकता देख खुद को रोक नहीं पाए बॉयफ्रेंड विजय वर्मा

तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में विजय वर्मा और तमन्ना की मस्ती देखने को मिल रही है। तमन्ना गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं और उन्हें डांस करता देख खुद को उनके बॉयफ्रेंड रोक नहीं पाए हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: August 20, 2024 16:30 IST
vIJAY VERMA TAMANNAH BHATIA- India TV Hindi
Image Source : X विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया।

स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज हुई 'स्त्री 2' ने पांच दिनों में बंपर कमाई कर ली है। बॉक्सऑफिस पर फिल्म एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है। ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म के हर किरदार की खूब तारीफें हो रही हैं। लगातार चर्चा में बनी इस फिल्म की सक्सेज पार्टी का हाल में ही आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म के सभी कलाकार शामिल हुए। इस सक्सेज पार्टी में सभी ने मिलकर खूब मौज-मस्ती की और जमकर नांच-गाना भी हुआ। अब इस पार्टी के कई इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में स्टारकास्ट की  अदाओं के साथ ही उनके यार-दोस्तों की हंसी-ठिठोली देखने को मिल रही हैं। 

तमन्ना ने पार्टी में लगाए चार-चांद

सामने आए दो वीडियो में 'स्त्री 2' के हिट गाने 'आज की रात' का भौकाल साफ देखने को मिल रहा है। ये वीडियो किसी नाइट क्लब का है जहां सक्सेज पार्टी का आयोजन किया गया है। इस वीडियो में गाने में नजर आई हीरोइन तमन्ना भाटिया एक बार फिर हूक स्टेप करती नजर आ रही हैं और उनके साथ ही कृति सेनन और श्रद्धा कपूर ताल से ताल मिला रही हैं। तीनों पूरी तरह से डांस में डूबी हुई हैं और पार्टी में मौजूद अन्य लोग तीनों हसीनाओं को चियर अप कर रहे हैं। खूब हूटिंग के बीच तीनों की अदाएं दिख रही हैं और इस दौरान सारी लाइमलाइट तमन्ना भाटिया पर हैं जो अपने किलर मूव्स से हर किसी को तालियां बजाने पर मजबूर कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी में दिलकश अदाओं से चार चांद लगा दिए।

यहां देखें वीडियो

विजय वर्मा ने बढ़ाया गर्लफ्रेंड का हौसला

इस पार्टी में तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड और एक्टर विजय वर्मा भी नजर आ रहे हैं, जो अपनी गर्लफ्रेंड का मनोबल बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वो तमन्ना के लिए पहले सीटियां मारते नजर आते हैं और फिर उनके साथ ही जमकर डांस करने लगते हैं। दोनों की जोड़ी लोगों की पसंदीदा है और एक बार फिर दोनों ने अपनी इन अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो देखकर जाहिर हो रहा है कि तमन्ना और विजय ने खूब मस्ती की है। इस दौरान फिल्म की बाकी कास्ट ने भी दोनों का साथ दिया है। वीडियो में अभिषेक बनर्जी भी पास खड़े तालियां बजाते और थिरकते दिख रहे हैं। इन वीडियोज को बार-बार देखा जा रहा है। 

इन फिल्मों में दिखीं तमन्ना

बता दें, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2' खूब कमाई कर रही है। फिल्म में 'आज की रात' आइटम सॉन्ग है जो तमन्ना भाटिया पर फिल्माया गया है। इस गाने की ही पार्टी में धमक सुनने को मिली। ये गाना इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग बना हुआ है। बात करें, तमन्ना भाटिया की तो 'वेदा' में भी उनका कैमियो देखने को मिला। ये फिल्म भी 'स्त्री 2' के साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement