Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बेटे की उम्र की हीरोइन के साथ रोमांस करने से विजय सेतुपति ने किया इनकार, डायरेक्टर को बदलनी पड़ी एक्ट्रेस

बेटे की उम्र की हीरोइन के साथ रोमांस करने से विजय सेतुपति ने किया इनकार, डायरेक्टर को बदलनी पड़ी एक्ट्रेस

हाल ही में विजय सेतुपति तब चर्चा में आ गए, जब उन्होंने एक्ट्रेस कृति शेट्टी के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया। जैसे ही विजय सेतुपति ने ऐसा किया, इंडस्ट्री में तरह-तरह की बातें होने लगी।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 06, 2024 15:03 IST
vijay sethupathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विजय सेतुपति ने बताई कृति संग काम करने से इनकार करने की वजह।

विजय सेतुपति टॉलीवुड का ही नहीं, अब बॉलीवुड का भी जाना-माना चेहरा बन चुके हैं। पिछले दिनों वह बैक टू बैक कुछ हिंदी फिल्मों में नजर आए। पहले वह शाहरुख खान के साथ 'जवान' में दिखाई दिए और फिर कैटरीना कैफ संग 'मैरी क्रिसमस' में। लेकिन, हाल ही में विजय सेतुपति तब चर्चा में आ गए, जब उन्होंने एक्ट्रेस कृति शेट्टी के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया। जैसे ही विजय सेतुपति ने ऐसा किया, इंडस्ट्री में तरह-तरह की बातें होने लगी। चर्चाएं बढ़ी तो अभिनेता ने खुद मामले की सच्चाई सामने रख दी और बताया कि वह एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने के लिए तैयार क्यों नहीं हुए।

विजय ने कृति के साथ काम करने से क्यों किया इनकार?

विजय सेतुपति ने कृति शेट्टी के साथ काम ना करने की जो वजह बताई है, उससे आपकी नजरों में भी सुपरस्टार की इज्जत बढ़ जाएगी। एक तरफ जहां साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में एक्टर अपने से आधी और आधे से भी कम उम्र की हसीनाओं के साथ बिग स्क्रीन पर रोमांस फरमा रहे हैं तो वहीं विजय सेतुपति ने एज डिफरेंस होने के चलते कृति सुरेश के साथ काम करने से मना कर दिया, जिसके चलते डायरेक्टर को फिल्म की हीरोइन बदलनी पड़ गई।

विजय ने बताई कृति के साथ काम न करने की वजह

विजय सेतुपति साउथ इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जिनकी फिल्में खूब पसंद की जाती हैं। लेकिन हाल ही में वह तब सुर्खियों में आ गए, जब विजय ने डायरेक्टर से 'डीएसपी' में अपने से बेहद कम उम्र की हीरोइन के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। विजय सेतुपति को जब कृति शेट्टी के साथ भी ये ऑफर हुआ, लेकिन उन्होंने डायरेक्टर से साफ इनकार कर दिया और इसका नतीजा ये हुआ कि डायरेक्टर ने फिल्म की हीरोइन बदल दी। 

पहले निभा चुके हैं एक्ट्रेस के पिता का रोल

बिहाइंडवुड्स के साथ बात करते हुए उन्होंने बताया कि पोनराम की 2022 की फिल्म 'डीएसपी' में कृति के साथ उनकी जोड़ी बनने वाली थी, जिसे करने से उन्होंने साफ-साफ इनकार कर दिया, क्योंकि एक्ट्रेस उनसे काफी छोटी हैं। इससे पहले वह साल 2021 में आई फिल्म 'उप्पेना' में कृति के पिता की भूमिका निभा चुके थे, ऐसे में वह अब उनके साथ रोमांटिक सीन नहीं करना चाहते थे। हालांकि, मेकर्स इस बात से अनजान थे कि विजय सेतुपति पहले कृति के पिता का रोल निभा चुके हैं। बता दें, विजय सेतुपति इन दिनों फिल्म 'महाराजा' के प्रमोशन में जुटे हैं। 

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement