Saturday, June 29, 2024
Advertisement

लंदन में हुई भगोड़े विजय माल्या के बेटे की शादी, यूं तैयार हुईं सिद्धार्थ की दुल्हन, सादगी से जीता सबका दिल

भगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ शादी कर ली है। अब हाल ही में सिद्धार्थ माल्या ने अपनी शादी की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है, जो कि उइस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 23, 2024 13:15 IST
siddharth mallya wedding photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ माल्या की शादी की तस्वीरें आईं सामने

भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कुछ समय पहले सिद्धार्थ माल्या ने सोशल मीडिया पर ये अनाउंस किया था कि वो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं अब फाइनली उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन को अपना हमसफर बना लिया है। वहीं हाली ही में सिद्धार्थ माल्या ने अपनी सादगी से भरी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर सबके साथ साझा किया है। इसमें दुल्हन जैस्मिन सिंपल गाउन में बेहद प्यारी लग रही हैं, तो वहीं सिद्धार्थ फॉर्मल अटायर में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं। 

ऐसा था दूल्हा-दुल्हन का लुक

सिद्धार्थ माल्या ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शादी की जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें पहली तस्वीर में वो और उनकी वाइफ कार में बैठे अपनी रिंग को फ्लांट करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर दोनों के शादी के दौरान की है। बता दें कि सिद्धार्थ और जैस्मिन ने क्रिश्चियन रिवाज से शादी कर एक-दूसरे को अपना बनाया। इसी के अनुसार उन्होंने कपड़े भी इसी के अनुसार पहने थे। सबसे पहले ब्राइड के लुक की बात करें, तो उन्होंने क्लासिक वाइट कलर का अटायर कैरी किया था, जिसमें वो कमाल की दिख रही थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए जैस्मिन ने सटल मेकअप किया था, तो वहीं उन्होंने बालों को कर्ल रखा था। वहीं दूल्हे के लुक की बात करे तो इस दौरान सिद्धार्थ क्लासिक ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आए, जिसके साथ उन्होंने वाइट शर्ट और ब्लैक बो पेयर की। ऊपर से सिद्धार्थ ने सॉलिड ग्रीन कलर का वेलवेट सूट जैकेट वेअर किया था। इस लुक में सिद्धार्थ काफी डैशिंग दिखे। वहीं सामने आई तस्वीर में सिद्धार्थ और जैस्मिन के चेहरे पर शादी की खुशी भी साफतौर पर देखी जा सकती है। 

siddharth mallya wedding photos

Image Source : INSTAGRAM
सिद्धार्थ माल्या की शादी की तस्वीरें आईं सामने

हैलोवीन पर की थी सगाई

बता दें कि सिद्धार्थ ने बीते साल नवंबर में जैस्मिन को प्रपोज किया था। उन्होंने जैस्मिन को प्रपोज करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं, इन तस्वीरों में हैलोवीन के मौके पर सिद्धार्थ जैस्मिन को प्रपोज करते दिखे थे। एक फोटो में सिद्धार्थ जैस्मिन के सामने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते दिखे थे, वहीं दूसरी तस्वीर में जैस्मिन अपनी रिंग फ्लॉन्ट करते हुए सिद्धार्थ संग पोज देती दिखी थीं। कपल की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement