Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनन्या का हीरो, जिसने चंद सीरीज से हासिल किया लीड रोल, ओटीटी स्टार्स के साथ रगड़ी एड़ियां, अब हो रही तारीफ

अनन्या का हीरो, जिसने चंद सीरीज से हासिल किया लीड रोल, ओटीटी स्टार्स के साथ रगड़ी एड़ियां, अब हो रही तारीफ

डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म 'सीटीआरएल' (CTRL) में अनन्या पांडे के साथ विहान की कैमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। विहान समत एक न्यूकमर एक्टर जिसने चंद सीरीज में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया और लीड हीरो की कतार में खड़े हो गए। विहान समत अब अनन्या पांडे के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 26, 2024 9:07 IST
vihan samat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विहान समत

अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'सीटीआरएल' (CTRL) का बीते रोज ट्रेलर रिलीज हुआ और छा गया। डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म 'सीटीआरएल' आर्टिफीशियल इंटेलीजेंस पर बनी है। फिल्म में अनन्या पांडे के साथ एक न्यूकमर एक्टर विहान समत लीड रोल में नजर आ रहे हैं। विहान समत ओटीटी की दुनिया का ऐसा नाम जिसने चंद सीरीज में खूब तारीफें बटोरीं और अब फिल्म में लीड हीरो बन गए हैं। चंद ओटीटी सीरीज में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया और अब बॉलीवुड हीरोज की कतार में खड़े हो गए। 

अमेरिका से सीखी है एक्टिंग

विहान समत अपने करियर के 6 साल में काफी आगे आ गए हैं। 9 मार्च 1996 को महाराष्ट्र के शहर मुंबई में जन्मे विहान समत की स्कूलिंग आर्य विद्या मंदिर से हुई। इसके बाद विहान धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में भी पढ़े हैं। मुंबई से स्कूलिंग पूरी करने के बाद विहान अमेरिका के न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी एक्टिंग सीखने चले गए। यहां एक्टिंग सीखकर विहान समत 2018 में वापस मुंबई आ गए। यहां फिल्मों में हीरो बनने का सपना देखते हुए ओटीटी को अपना हथियार बनाया। साल 2018 में आई ओटीटी सीरीज'हुमन्स ऑफ माई बेड' में काम किया। इसके बाद वर्थ नाम की फिल्म में भी एक रोल प्ले किया। लेकिन विहान को 2022 में पहचान मिली 'ईटरनली कन्फ्यूज्ड एंड ईगर फॉर लव' नाम की सीरीज से। इस सीरीज में विहान ने एक इंट्रोवर्ट अपर क्लास के लड़के का किरदार निभाया। इस सीरीज में विहान को खूब पसंद किया और नेटफ्लिक्स सीरीज 'मिसमेच्ड' में उनका किरदार खूब हिट रहा। चंद सीरीज ने ही विहान को फिल्मों का हीरो बना दिया। 

अब अनन्या पांडे के साथ पर्दे पर रोमांस

अब विहान बतौर हीरो अनन्या पांडे के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आने वाले हैं। विहान और अनन्या की फिल्म  'सीटीआरएल' (CTRL) अगले महीने 4 तारीख को रिलीज हो रही है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे। फिल्म में विहान ने अनन्या के बॉयफ्रेंड का रोल प्ले किया है। अनन्या के साथ विहान भी ट्रेलर में काफी शानदार लग रहे हैं। विहान की एक्टिंग की भी फैन्स ने तारीफ की है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement