Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राजकुमार राव ने फिर जीता लोगों का दिल, सामने आ गया 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का कलेक्शन

राजकुमार राव ने फिर जीता लोगों का दिल, सामने आ गया 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का कलेक्शन

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने पहले दिन 3 करोड़ रुपयों की कमाई की है। फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। कॉमेडी को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। अब ये वीकेंड फिल्म का भविष्य तय करेगा।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 11, 2024 19:57 IST
vicky vidya ka wo wala video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। डायरेक्टर राज शांडिल्य की इस फिल्म को भी अच्छा रिव्यू और दर्शकों से तगड़ा रिस्पॉन्स मिला है। इसके बाद भी फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा 3 करोड़ रुपये रहा है। सेकनिल्क के अर्ली एस्टिमेट आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ रुपयों की ओपनिंग की है। लेकिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। कॉमेडी के साथ सस्पेंस एंडिंग से सजी इस फिल्म को लेकर मेकर्स भी काफी उत्साहित हैं। 

चेन्नई में रही सबसे ज्यादा ऑक्यूपेंसी

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म राजकुमार राव की धमाकेदार कॉमेडी के साथ रिलीज हो गई है। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि फिल्म की ऑक्यूपेंसी चेन्नई में सबसे ज्यादा रही है। सेकनिल्स के मुताबिक चेन्नई में सबसे ज्यादा 69.33 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही। इसके बाद बैंगलुरु में 35 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई है। वहीं कोलकाता में 30, दिल्ली में 14.33, जयपुर में 21 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ फिल्म देखी जा रही है। फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ रुपयों की कमाई की है। इन आंकड़ों में रात के शो के कलेक्शन के बाद बदलाव भी हो सकता है। फिल्म को डायरेक्टर राज शांडिल्य ने बनाया है। राज शांडिल्य इससे पहले ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल-2 नाम की 2 सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। 

एक्टर्स ने दिखाई दमदार एक्टिंग

फिल्म रिलीज होते ही खूब तारीफें बटोर रही है। फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ ही कई दिग्गज एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं। मल्लिका शेरावत का भी फिल्म में दमदार किरदार है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म में विजय राज, अर्चना पूरन सिंह, टीकू तसलानिया, नीतेश ठाकुर और जसवंत सिंह राठौर जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपयों का बताया जा रहा है। अब देखना होगा कि फिल्म इस हफ्ते कितनी कमाई कर पाती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement