Saturday, July 06, 2024
Advertisement

विक्की कौशल के फोन वॉलपेपर में दिखा कुछ ऐसा जिसे देख आप भी कहेंगे 'वाह', वायरल वीडियो से खुला राज

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी द्वारा पोस्ट किए गए एक मजेदार वीडियो में विक्की कौशल के मोबाइल वॉलपेपर पर एक खास शख्स की तस्वीर देखने को मिली है। वो कोई और नहीं उनकी पत्नी कैटरीना कैफ हैं, जिनके बचपन की झलक विक्की के फोन में दिखाई दी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 05, 2024 13:02 IST
Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल के सीक्रेट फोन वॉलपेपर का खुला राज

विक्की कौशल का नाम लेते ही हम शर्त लगाते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'बैड न्यूज' का गाना तौबा तौबा आपके दिमाग में जरूर बजाने लगा होगा। इस गाने में अभिनेता का जबरदस्त और किलर डांस देख उमके फैंस ही नहीं बल्कि सलमान खान से लेकर नुसरत भरूचा तक सभी उनके मूव्स के दीवाने हो गए हैं। इस बीच विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी ने शेयर किया है, जिसमें विक्की कौशल के फोन वॉलपेपर पर उनकी लाइफ पार्टनर की तस्वीर दिखाई दे रही हैं।

विक्की कौशल के सीक्रेट फोन वॉलपेपर का खुला राज

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी ने अभिनेता विक्की कौशल के साथ उनके 'तौबा तौबा' गाने पर एक मजेदार रील वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक्टर के फोन वॉलपेपर में दिख रही तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस वक्त सोशल मीडिया तेजी से वारयल हो रहे विक्की कौशल के इस वीडियो में उनके फोन पर दिख रहा वॉलपेपर चर्चा में आ गया है। रूही दोसानी के इंस्टाग्राम रील में देखने को मिलता है कि विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के बचपन की फोटो वॉलपेपर लगाई है।

Vicky Kaushal

Image Source : INSTAGRAM
विक्की कौशल का सीक्रेट फोन वॉलपेपर।

विक्की कौशल के फोन वॉलपेपर पर फैंस की नजरें

मोस्ट पॉपुलर इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी ने विक्की कौशल के साथ जो फनी वीडियो शेयर किया है वो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में अभिनेता अपने फोन में स्क्रॉल करते हैं तभी इन्फ़्लुएंसर उनके पास ऑटोग्राफ लेने आती हैं। वहीं साइन करने के पहले एक्टर पेन को झटकते नजर आते है तभी सामने खड़ी रूही के चेहरे पर स्याही गिर जाती है और उनका ये हाल देख वहीं खड़ा दूसरा लड़का एक्टर से ऑटोग्राफ लेने से मना कर देता है। खैर, वीडियो में जब 'बैड न्यूज' स्टार अपने फोन पर थे तो लोगों ने देखा कि उनके वॉलपेपर पर कैटरीना कैफ़ की बचपन की तस्वीर लगी हुई थी।

बैड न्यूज रिलीज डेट

फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एमी विर्क, तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement